पायरेसी का शिकार हुई Mirzapur 2, इन जगहों से हो रही मुफ्त में डाउनलोड

Mirzapur 2 का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे थे। गौरतलब है कि, पहले पार्ट की सफलता ने फैंस को इसका दीवाना बना दिया था। वहीं दूसरे पार्ट को सामने आने में 2 साल का समय लग गया।

वैसे तो मेकर्स 23 अक्टूबर को इसका सीजन रिलीज करने वाले थे लेकिन फैंस को ट्रीट देते हुए अमेजन प्राइम वीडियो ने 22 तारीख को ही सभी एपिसोड रिलीज कर दिए थे। लेकिन रिलीज के साथ ही ये वेब सीरीज भी पायरेसी का शिकार हो चुकी है। लोग अब अमेज़न प्राइम वीडियो पर देखने की बजाए इसे टोरेंट और टेलीग्राम ग्रुप से डाउनलोड कर रहे हैं।

तमाम यूजर्स जिन्होंने अमेज़न प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन नहीं लिया है वो इस सीरीज को देखने के लिए इंटरनेट पर इसके फ्री डाउनलोड के आप्शन की तलाश कर रहा है। और इन साइट्स से मुफ्त में डाउनलोड कर रहे हैं।

यहां से डाउनलोड कर रहे हैं यूजर्स

Mirzapur 2 मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए यूजर्स तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम समेत अन्य वेब साइट्स पर इस वेब सीरीज को डाउनलोड कर रहे हैं।

इसके साथ ही, यूजर्स Mirzapur season 2 Web Series free download,  live stream, Jalshamoviez.mobi, परर मूवी को देख रहे हैं।

इतना ही नहीं, इनके अलावा बहुत सी पायरेटेड वेबसाइट हैं जहाँ mirzapur 2, Free download Mirzapur season 2 Web Series hd से लेकर Mp4, 1020p, 720p 480p quality में उपलब्ध है। जहाँ से इन्हें illegal तरीके से download किया जा सकता है जोकि एक गैरकानूनी तरीका है। और हमारी राय यही है कि आप ऐसी वेबसाइट से दूरी बना के रखें।


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply