इंतज़ार हुआ खत्म, अब पता चलेगा कौन संभालेगा ‘मिर्जापुर 2’ की बागडोर, ऑफिशियल ट्रेलर हुआ रिलीज

इंतज़ार हुआ खत्म, अब पता चलेगा कौन संभालेगा ‘मिर्जापुर 2’ की बागडोर, ऑफिशियल ट्रेलर हुआ रिलीज

वेब सीरीज मिर्जापुर के सीजन 2 के ट्रेलर लॉन्च हो गया है। इस तरह फैंस का इंतजार खत्म हो गया है।

वेब सीरीज मिर्जापुर के सीजन 2 पंकज त्रिपाठी को कालीन भैया, अली फजल को गुड्डू के रूप में, दिव्येंदु शर्मा को मुन्ना भैया के किरदार में और श्वेता त्रिपाठी को गोलू के रूप में दिखाया गया है।

मिजार्पुर का निर्देशन गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई द्वारा किया गया है, जिसे पुनीत कृष्णा द्वारा बनाया गया है और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित किया गया है।

इसके साथ ही बैनर एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के तहत फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा निर्मित हैं।

मिर्जापुर 2 भारत सहित 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में 23 अक्टूबर, 2020 को लांच होगा। इसके साथ ही पता लग जाएगा कि आखिरकार मिर्जापुर 2 की बागडोर कौन संभालेगा?

एक्सेल एंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर रितेश साधवानी ने कहा, “पिछले दो वर्षों से, मिर्जापुर सीजन 2 देखने के लिए हमारे फोन लगातार बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हम प्रतीक्षा को समाप्त करने और उनके लिए एक नया सीजन पेश करने से प्रसन्न हैं।”

“एक्सेल एंटरटेनमेंट में, हम हमेशा अपने दर्शकों के लिए उच्च प्रभाव, उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री देने का प्रयास करते हैं और हमारा मानना है कि मिर्जापुर ने हर क्राइम ड्रामा श्रृंखला के लिए एक मिसाल कायम की है।”

वह आगे कहते हैं कि, अमेजन प्राइम वीडियो के साथ हमारा जुड़ाव कई वर्षों और कई शीर्षकों के साथ फैला है, और हम नए सीज़न के माध्यम से उनके साथ एक और मील का पत्थर पार करने के लिए खुश हैं।”

गौरतलब है कि, मिर्जापुर का पहला सीजन बेहद सफल रहा था, नतीजतन यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले शोज में से एक बन गया था।


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply