रिलीजिंग के लिए तैयार है ‘मिर्जापुर 2’ का ट्रेलर, कालीन भैया ने शेयर किया टीजर

अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड है। अब बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए अच्छी खबर आई है।

दरअसल, मेकर्स ने हाल ही में बेव सीरीज ‘मिर्जापुर 2‘ के टीजर को रिलीज करके फैंस का उत्साह और बढ़ा दिया है। साथ ही इस बात का भी खुलासा हो गया है कि, सीरीज का ट्रेलर कब रिलीज होगा।

टीजर के बारे में

जारी किए टीजर में कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी और मुन्ना यानी दिव्येंदु शर्मा का खतरनाक अंदाज दिख रहा है। शेयर किए गए धमाकेदार टीजर से लगता है कि इस बार गद्दी की जंग बहुत दिलचस्प होने वाली है। 

इसके साथ ही टीजर में बताया गया कि, मिर्जापुर 2 का ट्रेलर 6 अक्टूबर को रिलीज होगा।

कालीन भैया ने शेयर किया टीजर

पकंज त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्रम पर टीजर आउट करते हुए लिखा कि, ”गद्दी के लिए योग्य कौन है, ये तो वक्त ही बताएगा।”

इसके साथ ही टीजर में कालीन भैया कहते नजर आ रहे हैं कि, “हम तुम्हारे मालिक थे और आज भी हैं। गद्दी पर बैठने वालों के लिए नियम सेम होंगे।” जिस पर मुन्ना कहता है कि, “इसमें को नियम जोड़ लीजिए क्योंकि गद्दी पर बैठने वाला नियम बदल भी सकता है।”

जारी किए गए टीजर में मुन्ना के दोनों हाथों में बंदूक नजर आ रही है। इतना ही नहीं मुन्ना के एक्सप्रेशन से बहुत गुस्सा जाहिर हो रहा है। वही कालीन भैया का लुक पहले की तरह शांत दिख रहा है।

डार्क पोस्टर हुआ वायरल

वहीं इससे पहले सीरीज का एक डार्क पोस्टर रिलीज किया गया था। पंकज त्रिपाठी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंड पर पोस्टर शेयर किया और देखते ही देखते ये पोस्टर काफी ज्यादा वायरल हो गया। इस पोस्टर के कैप्शन में पंकज ने लिखा था कि, ‘यहां सब का उदेश्य एक ही है। इस पोस्टर में किंग ऑफ़ मिर्ज़ापुर की गाड़ी नज़र आ रही है. वहीं एक कट्टा नज़र आ रहा है.

Mirzapur 2 जल्द होगी रिलीज

मिर्जापुर वेब सीरीज को लोगों ने काफी पसंद किया था। अब लोग इस सीरीज के दूसरे पार्ट यानि मिर्जापुर 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि इसका पहला पार्ट एक दर्शकों के दिमाग में कुछ सवाल छोड़ कर गया है, जिसका जवाब मिर्जापुर 2 में ही मिलेगा।


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply