प्रेग्नेंट अनुष्का को योग कराते नज़र आए कोहली, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चर्चा में बनी हुईं हैं। एक्ट्रेस अपने प्रेग्नेंसी को काफी इन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं, और आए दिन योग की तस्वीर शेयर करती रहती हैं।

एक बार फिर अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली उन्हें योग करवाने में मदद कर रहे हैं।

दरअसल, अनुष्का ने तस्वीर को इंस्टाग्राम पर सांझा करते हुए यह भी बताया है कि, गर्भावस्था के दौरान उनके डॉक्टर ने उन्हें एक्सरसाइज करने की सलाह दी है।

अनुष्का लिखती हैं कि, “यह एक्सरसाइज हैंड्स-डाउन सबसे मुश्किल एक्सरसाइज है। मेरी जिंदगी में योगा बहुत महत्वपूर्ण है। मेरे डॉक्टर ने मुझे कहा था कि, मैं ऐसे सभी आसन कर सकती हूं जो प्रेग्नेंसी से पहले करती थी। शीर्षासन के लिए जो मैं काफी सालों से करती आ रही हूं मैं ध्यान रखती हूं कि मैं दीवार का इस्तेमाल करूं सपोर्ट के लिए और हां मेरे पति भी मुझे सपोर्ट करते हैं एक्सट्रा सेफ्टी के लिए।”

उन्होंने आगे लिखा कि, ‘यह मैं मेरे योगा टीचर की देखरेख में कर रही थी। मैं बहुत खुश हूं कि प्रग्नेंसी में भी मैं योगा करती रही हूं।’

गौरतलब है कि, इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की जोड़ी सबसे स्वीट और केयरिंग कपल्स में से एक मानी जाती है। जिसके बाद, शीर्षासन करने के दौरान विराट का अनुष्का के पैर पकड़ना जिससे वह ठीक से बैलेंस बना सके, लोगों को पसंद आ रहा है।

इससे पहले, 27 अगस्त 2020 को इंस्टाग्राम पर कपल ने एक फोटो शेयर करते हुए गुड न्यूज के बारे में अपने फैंस को बताया था। जहां फोटो में विराट मुस्कुरा रहे थे, तो वहीं अनुष्का भी प्यारी सी मुस्कुराहट के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं। फोटो शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा था, ‘और अब हम तीन, जनवरी 2021 में आगमन।’


Like Soochna on


Follow Soochna on

Read more on

Soochna.in | For हिंदी News hi.soochna.in


Leave a Reply