ऑनलाइन कक्षाओं को बंक करने के लिए छात्र ने निकाला अनोखा तरीका, जानिए पूरी ख़बर

कोरोनावायरस महामारी के कारण, स्कूल और कॉलेज बंद हैं। जिसके चलते कोरोनाकाल में कक्षाएं अब ऑनलाइन मोड में स्थानांतरित हो गई हैं।‌

अब छात्रों के लिए ऑनलाइन कक्षाओं में बंक करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। हालांकि, कुछ छात्र ऐसे भी हैं जो ऑनलाइन कक्षाओं को बंक करने के लिए अपने दिमाग का उपयोग कर रहे हैं। एक छात्र ने अनोखा तरीका निकाल कर सबको अचंभे में डाल दिया है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक बहुत ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक छात्र ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर खुद ही अपने अपहरण का मंचन किया और बाद में यह योजना कैमरे पर पकड़ी गई।

यह है मज़ेदार वीडियो का दृश्य

वीडियो 22 सितंबर को साझा किया गया है। 23 सेकेंड के इस वीडियो में बताया गया कि ज़ूम पर एक ऑनलाइन क्लास लगी हुई है। जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, कुछ घुसपैठिये अपने चेहरे ढँक कर आते हैं और दृश्य में प्रवेश करते हैं।

जिसके बाद वह छात्र का अपहरण करके उसे अपने साथ ले जाते हैं, अपहरण होने वाले छात्र का नाम ‘टायलर’ है। जिसके बाद प्रोफेसर उलझन भरी नज़र से देखते हैं, और स्तब्ध रह जाते हैं।

वह अपने विद्यार्थियों से पूछते हैं कि, क्या उन्होंने टायलर को अगवा करते हुए देखा है? फिर वह आगे छात्रों से कहते हैं कि, “क्या हमें पुलिस को कॉल करने की आवश्यकता है?” जिसके बाद अन्य लोग हंसने लगते हैं।


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply