प्रेमी के घर के बाहर प्रेमिका का हंगामा, बोली- ‘चाहे जान ही क्यों न चली जाए पर यहां से नहीं हटूंँगी’

Instant divorce of Muslim women outlawed by India's Modi government -  CSMonitor.com
बुर्का पहने प्रेमी के घर के बाहर प्रेमिका का हंगामा, बोली- ‘चाहे जान ही क्यों न चली जाए पर यहां से नहीं हटूंँगी’ (Image Credit: Christian Science Monitor)

प्रेमी को प्रेमिका के प्यार में पागल हंगामा करते आपने खूब देखा होगा लेकिन बरेली में अलग ही मामला सामने आया है। एक प्रेमिका अपने प्रेमी के घर के बाहर धरना देकर बैठ गई है। लड़ाई-झगड़े और पुलिस के भी मौके पर पहुंचने के बाद भी प्रेमिका यहां से हटने को तैयार नहीं है। दरअसल, युवती का कहना है कि वो प्रेमी से शादी करना चाहती है और यहां से अपनी बात मनवाए बिना कहीं नहीं जाएगी।

यह है पूरा मामला

4 साल तक प्रेम संबंध में पड़ी लड़की को जब अपने प्रेमी की शादी के बारे में पता चला तो वह उनसे मिलने उनके घर पहुंची। नाराज घरवालों ने लड़की को घर से बाहर निकाल दिया तो वो सड़क पर ही धरना देर बैठ गई है। युवती का कहना है कि, ‘अब चाहे उसकी जान ही क्यों न चली जाए वो यहां से नहीं हटेगी’।

मामले की जानकारी पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और लड़की को समझाने-बुझाने की कोशिश में लगी है। हालांकि लड़की अपनी जिद छोड़ने को तैयार नहीं है।

लड़की ने लगाए आरोप

जानकारी के अनुसार, शादी की जिद पर अड़ी युवती ने बताया कि प्रेमी के साथ उसके 4 साल से संबंध हैं‌। शादी का झांसा देकर वो उससे शारीरिक संबंध बनाता रहा और अब दूसरी जगह शादी करने जा रहा है। लड़की का कहना है कि प्रेमी उसकी रिश्तेदारी में ही आता है और कुछ दिन पहले उसके घरवालों ने उनकी शादी के लिए भी बात की थी। लेकिन अब वह अपनी बात से पीछे हट रहे हैं।

वहीं, लड़की ने यह भी आरोप लगाया है कि युवक के घर पर उसका आना-जाना है लेकिन जब से शादी की बात हुई है, तब से युवक के घरवालों का रवैया बदला हुआ सा लग रहा है।

प्रेमी के पिता का आरोप

वहीं, मामले पर प्रेमी के पिता का कहना है कि, ‘यह लड़की झूठ बोल रही है। पुलिस मामले की जांच कर चुकी है और उसमे लड़की द्वारा लगाए गए आरोप झूठे पाए गए है। उन्होंने यह भी कहा कि, उनका बेटा हरियाणा में जॉब करता है और एक महीने से वहीं है।’

फिलहाल मामले में एसपी क्राइम सुशील कुमार ने बताया कि, ‘युवती की शिकायत पर युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। विवेचना के दौरान जो तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।’


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *