ब्रिटैन के शख्स ने सिर्फ 61 मिनट में 13,000 कैलोरी बराबर खाना खाकर चैरिटी के लिए जुटाए पैसे

क्या आप जानते हैं कि भोजन प्रतिस्पर्धा एक वास्तविक चीज है? खैर, यह पता चला है, यह एक बड़ी बात है और लोग अच्छे कारणों की सहायता के लिए ऐसी प्रतियोगिताओं का उपयोग करते हैं।

ब्रिटेन स्थित सुंदरलैंड के 22 वर्षीय काइले गिब्सन ने एक घंटे में एक रेस्तरां का पूरा खाना खाकर चैरिटी के लिए पैसे जुटाए। बता दें कि Kyle पहले से ही ब्रिटिश ईटिंग लीग में शीर्ष स्थान पर हैं। और हाल ही में उन्होंने फास्ट फूड चेन के मेनू से हर एक आइटम खाया है। उन्होंने सिर्फ 61 मिनट में 13,000 कैलोरी का सेवन किया। जिसमें उन्होंने 8 बर्गर, 4 हॉट डॉग, 2 ऑर्डर ऑफ़ फ्राइज़, 2 वेजी सैंडविच, 1 ग्रिल्ड पनीर सैंडविच, 1 बीएलटी सैंडविच को खाया। इसके अलावा विशेष चुनौती में 2 मिल्कशेक, और 2 रिफिल पेय का सेवन भी Kyle के द्वारा किया गया।

सिर्फ 61 मिनट में 13,000 कैलोरी खाने वाले काइले ने 400 यूरो रेज किया, यानी कि लगभग 39 हजार रुपये। इसके बाद उन्होंने चैरिटी में पैसा और फूड भी डोनेट किया। और इसका वीडियो उन्होंने यूट्यूब पर भी अपलोड किया। 

https://youtu.be/9nQW3Rq8bOo
ब्रिटैन के शख्स ने सिर्फ 61 मिनट में 13,000 कैलोरी का खाना खाकर चैरिटी के लिए जुटाए पैसे

काइले कहते हैं, “मुझे क्रेजी स्टफ करना बहुत पसंद है, पर मुझे ये भी पता है कि बहुत से लोग ऐसे हैं जो खाना अफोर्ड नहीं कर सकते। जिनकी स्थिती अच्छी नहीं हैं। वह आम तौर पर अपने परिवारों को खिलाने के लिए खाद्य बैंकों जैसी जगहों पर मदद और भरोसा करते हैं। यही कारण है कि मैं Newcastle West End Foodbank को पैसे और भोजन दान कर रहा हूं।”


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply