70 साल के बुजुर्ग ने 55 साल की महिला से रचाई शादी, अस्पताल में इलाज के दौरान हुआ था प्रेम

70-Year-Old Man Marries 55-Year-Old Woman After Falling In Love At Hospital, Grandkids Attend Wedding
70 साल के बुजुर्ग ने 55 साल की महिला से रचाई शादी, अस्पताल में इलाज के दौरान हुआ था प्रेम (Image Credit: india.com)

कहते हैं कि प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती। इस बात को 70 साल के बुजुर्ग और 55 साल की महिला ने साबित कर दिया है। दरअसल यह खबर मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले से है, जहाँ एक अनोखी प्रेम कहानी देखने को मिली। एक बुजुर्ग को अस्पताल में इलाज के दौरान एक वृद्ध महिला से प्रेम हो जाता है। घर वालों की रजामंदी के बाद उम्र की परवाह किए बिना वह शादी के बंधन में बंध जाते हैं।

ऐसे हुई मुलाक़ात:

दरअसल, 70 वर्षीय उमराव सिंह जिला अस्पताल में भर्ती थे। उसी दौरान उनकी मुलाकात 55 वर्षीय गुड्डीबाई से हुई। अस्पताल में दोनों के बीच बातचीत बढ़ी, और वह शादी जैसे अहम फैसले पर पहुंचे। इसके बाद वह गुड्डीबाई को ऑटो से अपने घर ले गए।

दादा की शादी में जमकर झूमे बच्चे और पोते:

दरअसल, 3 साल पहले उमराव सिंह की पत्नी का देहांत हो गया था। जिसके बाद वह एकदम अकेले हो गए थे। बुजुर्ग के चार बेटे हैं और चारों की शादी हो चुकी है, इतना ही नहीं उनके 12 नाती भी हैं, जिनमें से एक नाती की भी शादी हो चुकी है। इसके बाद जब उन्होंने बच्चों के सामने अपनी नई शादी की इच्छा रखी। बेटों-बहुओं की रजामंदी के बाद पूरे गांव के सामने ओंमकार और गुड्डीबाई शादी के बंधन में बंध गए।

शादी में ढोल नगाड़े बजाए गए, उमराव की बारात में सभी बच्चे और नाती झूमते गाते शामिल हुए। इसके बाद दोनों नवदंपति को ग्रामीणों ने उपहार भी भेंट किए, फिर पूरे गांव में बताशे बंटवाकर उमराव सिंह और गुड्डीबाई की शादी की खुशियां बांटी गईं। उमराव और गुड्डीबाई ने यह साबित किया है कि प्रेम में कोई उम्र नहीं होती है।


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *