क्यों फूटा आमिर खान और आलिया भट्ट पर लोगों का गुस्सा,आखिर क्या है ट्वीटर पर #UninstallPhonePe ट्रेंड, जाने पूरा मामला

phonepe-launches-karte-ja-badhte-ja-with-aamir-khan-and-alia-bhatt
क्यों फूटा आमिर खान और आलिया भट्ट पर लोगों का गुस्सा,आखिर क्या है ट्वीटर पर #UninstallPhonePe ट्रेंड, जाने पूरा मामला (Image Credit: Democratic Jagat)

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और एक्ट्रेस आलिया भट्ट लोगों के निशाने पर बने हुए हैं। विभिन्न मुद्दों को लेकर कुछ वक़्त से इन दोनों कलाकारों के ख़िलाफ़ लोगों को आक्रोश था। लोगों ने फोन पे के खिलाफ बहिष्कार अभियान के जरिए से दर्शाया। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के बाद लोग आमिर और आलिया से नाखुश थे।

सुशांत के साथ काम करने के बावजूद आमिर खान ने बॉलीवुड में नेपॉटिज्म के ख़िलाफ़ कुछ नहीं बोला है। कहा जा रहा है कि सुशांत के सुसाइड केस के बाद से फैंस-फॉलोअर्स आलिया से भी बहुत नराज़ हैं। सुशांत के सुसाइड केस में अब आलिया के पिता महेश भट्ट का नाम भी लिया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक कहा का रहा है कि आलिया के पिता महेश भट्ट का लिंक रिया चक्रवर्ती के साथ निकला है।

लोगों ने आमिर और आलिया का विरोध जताते हुए एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया । लोगों ने अपने गुस्से की वजह भी बताई है। लोगों का कहना है कि फोन पे ने ‘देश विरोधी’ आमिर खान और ‘ नेपोकिड ‘ आलिया भट्ट को फोन पे एप का ब्रांड एंबेसडर के तौर पर पेश किया है।

वहीं कुछ लोगों ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर दर्शाया है। @bnaresh876 ने लिखा – एप अनिंस्टॉल किए जाने के ही लायक है। आप एक स्तर रेटिंग के लायक है। यूजर्स आपका इस्तेमाल ना ही करे तो अच्छा है। आप नेपोटिज्म को बढ़ावा देते है। शर्म कीजिए।

@parsotak24_7 ने लिखा – “फोन पे एप को अनिंस्टॉल कर कुछ बकाया बिल राष्ट्रीय के नाम चुका दीजिए।”

@kripashu के हैंडल से कहा गया- चलिए इनके गंदे पदचिह्न धो देते है।आइए हर उस चीज का बहिष्कार करे जो उन्होंने छुंई।

आमिर खान वाला विज्ञापनः

आलिया भट्ट वाला ऐडः


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply