एक बार फिर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा निरहुआ-आम्रपाली का गाना, देखें वीडियो

निरहुआ, आम्रपाली की जोड़ी ने फिर मचाया धमाल, 23 करोड़ लोगों ने देखी ये फिल्म
एक बार फिर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा निरहुआ-आम्रपाली का गाना, देखें वीडियो (Image Credit: india.com)

भोजपुरी सुपरस्‍टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की जोड़ी जब भी पर्दे पर आती है लोगों का दिल लूट ले जाती है। हाल ही में अब यह जोडी डिजिटल प्लेटफार्म पर भी धमाल मचा रही है।

करीब छह साल पहले फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से निरहुआ के साथ भोजपुरी जगत में कदम रखने वाली आम्रपाली दुबे ने पहली फिल्म से ही दर्शकों को बता दिया था कि निरहुआ के साथ उनकी जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में हिट रहेगी।

एक बार फिर निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी इंटरनेट पर धूम मचा रही है। दरअसल, इन दिनों दोनों का एक गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। गाने को अब तक 23 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

गाने में निरहुआ और आम्रपाली की जबरदस्त केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस भोजपुरी गाने का नाम ‘बेटा राउर बाड़े बड़का निकम्मा’ है। गाना बेहद शानदार है। गाने में आम्रपाली दुबे दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की पत्नी का किरदार निभा रही है।

यह है वीडियो की कहानी

वीडियो में निरहुआ आम्रपाली को कमरे से बाहर निकाल देते हैं। जिसके बाद आम्रपाली अपनी सास और ननद से पति की शिकायत करते हुए उन्हें ‘निकम्मा’ कहती हैं और बताती है कि वो उससे प्यार नहीं करते। इतना ही नहीं, इस गाने में एक्ट्रेस संचिता बनर्जी भी नजर आ रही है।

इसके साथ ही टीम की बात करें तो, गाने के बोल प्यारे लाल ने लिखे हैं। वहीं गाना मशहूर सिंगर कल्पना ने गाया है। इसके अलावा, म्यूजिक देने का काम छोटे बाबा ने किया है। इन सब के इतर, गाना भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ से लिया गया है।


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply