छोटा भीम की राजकुमारी इंदुमती से शादी की खबरों के बीच मेकर्स ने किया बड़ा खुलासा

हाल ही में अचानक से कार्टून कैरेक्टर छोटा भीम चर्चा का विषय बन गया है। इस चर्चा के पीछे कई कारण बताए जा रहे है। लेकिन हाल ही में इसके बारे में एक नई खबर सामने आई है। जिसमें पता चला है कि छोटा भीम की शादी उसकी बेस्टफ्रेंड चुटकी से नहीं बल्कि ढोलकपुर की राजकुमारी इंदूमती से होगी। जिसके बाद अचानक से सोशल मीडिया पर छोटा भीम के बारें में चर्चा तेज हो गई है और सोशल मीडिया पर #justiceforchutki ट्रेंड करने लगा है।

दरअसल कार्टून शो छोटा भीम में। छोटा भीम चुटकी का बेस्टफ्रेंड है जबकि कई बार वह शो में राजकुमारी इंदुमती की जान भी बचाता है। जिसके कारण छोटा भीम और इंदुमती की भी दोस्ती बहुत अच्छी होती है। लोगों को उम्मीद है कि छोटे भीम की शादी चुटकी से ही होगी। लेकिन हाल ही की खबरों के अनुसार भीम की शादी राजकुमारी इंदुमती से हो गई है। जिसके कारण अचानक से छोटा भीम सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है और छोटे भीम, चुटकी और इंदुमती पर कई मीम बनाए जा रहे है। जो कि काफी वायरल हो रहें हैं।

https://www.instagram.com/p/CBA3LXUhBZ0/?igshid=1sc2ldpgld3r4

भीम की शादी राजकुमारी इंदुमती से होने के बारे में शो के मेकर्स ग्रीन गोल्ड प्रोडक्शन्स ने सफाई दी। मेकर्स ने फेसबुक एक फोटो शेयर करते हुए लिखा “छोटा भीम के निर्माता, ग्रीन गोल्ड एनिमेशन की ओर से, हम अपने सभी प्रशंसकों और समर्थकों को धन्यवाद देना चाहते हैं। जिन्होंने छोटा भीम में अपने पसंदीदा पात्रों को बहुत सारा प्यार दिखाया है। हम सभी को बताना चाहते है कि इस शो में छोटा भीम, छुटकी और इंदुमती सहित सभी पात्र अभी भी बच्चे हैं। भीम की शादी की वायरल खबर झूठी है और हम सभी आप सभी से अनुरोध करते है कि आप इस पर किसी भी प्रकार की टिप्पणी न करें। हमारे पसंदीदा बच्चे केवल बच्चे हैं और हमें उन्हें बच्चे ही रहने दे। प्यार और शादी जैसी बातों को उनसे जोड़कर उनकी मासूम जिंदगी खराब ना करें और न ही करने दें।”

Makers revealed Chhota Bheem is not marrying Princess Indumati- Soochna

Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply