संसद में रवि किशन पर जमकर भड़कीं जया बच्चन, कंगना ने भी किया पलटवार

मंगलवार को मानसून सत्र के दूसरे दिन ज़ीरो ऑवर में समाजवादी पार्टी से सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन ने फ़िल्म इंडस्ट्री को लेकर सोशल मीडिया पर चल रही चर्चा पर सवाल उठाया। जया बच्चन ने कहा, “सोशल मीडिया पर लोगों को फ़िल्म इंडस्ट्री के ख़िलाफ़ भड़काया जा रहा है। जिन लोगों ने फ़िल्म इंडस्ट्री से अपना नाम बनाया है, वो अब इसे गटर बुला रहे हैं। मैं इससे पूरी तरह असहमत हूँ।”

वह आगे कहतीं हैं कि जब भी देश में कोई समस्या सामने आती है, सबसे पहले बॉलीवुड के लोग ही मदद के लिए खड़े होते हैं। मुझे बहुत पीड़ा हो रही कि इस इंडस्ट्री को बदनाम किया जा रहा है।”

इसके साथ ही जया ने कहा, “मैं बहुत शर्मिंदा थी कि कल हमारे एक सांसद ने लोकसभा में फ़िल्म इंडस्ट्री के ख़िलाफ़ बोला, जो ख़ुद इंडस्ट्री से हैं। ये शर्म की बात है, जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। गलत बात है। सरकार को इंडस्ट्री का समर्थन करना चाहिए।” यह भी पढ़ें: राउत बनाम रनौत: कोर्ट के आदेश के बावजूद बीएमसी ने तोड़ा कंगना का ऑफिस

दरअसल, जया बच्चन ने यह सारी बातें भाजपा सांसद रविकिशन पर तंज़ कसते हुए कही हैं। ज्ञात हो कि गोरखपुर से बीजेपी सांसद रविकिशन ने सोमवार को मानसून सत्र के पहले दिन कहा था कि इंडस्ट्री में कई लोगों को नशे की लत है। जिस पर अब जया ने जबाव दिया है।

सोमवार को रविकिशन ने कहा था, “भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री में ड्रग की लत काफ़ी ज़्यादा है। कई लोगों को पकड़ लिया गया है। NCB बहुत अच्छा काम कर रही है। मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं वह इस पर सख़्त कार्रवाई करें, दोषियों को जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें सजा दे। जिससे की पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके।”

जया के बयान पर पर कंगना का जवाब

इस बयान के बाद जया लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गईं और दिन-भर ट्वीटर पर ट्रेंड करती रहीं। जया बच्चन के इस बयान पर कंगना रनोट ने भी अपनी प्रतिक्रिया ट्वीट कर दी है।

कंगना ने ट्वीट कर लिखा, “जया जी आप क्या उस वक्त भी यही कहतीं जब मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता बच्चन होती और उसे भी टीनएज में मारापीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और शोषण होता। क्या आप तभी भी ऐसा ही कहती जब अपके बेटे अभिषेक बच्चन को बुलीइंग और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए।”


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply