जोमैटो विवाद : डिलिवरी बॉय पर मुक्का मारने का आरोप लगाने वाली लड़की के खिलाफ एफआईआर

बेंगलुरु की हितेशा चंद्राणी और जोमैटो के डिलिवरी बॉय के बीच हुए विवाद में अब एक नया मोड़ आ गया है। डिलिवरी बॉय कामराज ने सोमवार को हितेशा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। कामराज की शिकायत पर बेंगलुरु के इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस स्टेशन में हितेशा चंद्राणी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। उन पर आईपीसी (भारतीय दंड संहिता) की धारा 355 (हमला), 504 (अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है। एफआईआर में कामराज ने हितेशा पर उन्हें चप्पल से मारने, मारपीट का झूठा आरोप लगाने, बदनाम करने और गालियां देने का आरोप लगाया है। इससे पहले हितेशा पर कथित रूप से हमला करने के आरोप में कामराज के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया था।

Zomato Delivery Man Files Case Against Bengaluru Woman Over Assault Row
Image Credit : NDTV

हितेशा ने वीडियो में बताई थी आपबीती

इससे पहले हितेशा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके बताया था कि जब उन्होंने डिलिवरी बॉय से देरी से आने का कारण पूछा और ऑर्डर लेने से मना कर दिया तो वह गुस्से में जोर-जोर से उन पर चिल्लाने लगा। वह डर गईं और उन्होंने दरवाजा बंद करने की कोशिश की। इतने में डिलिवरी बॉय जबरन उनके घर में घुस गया और उनके चेहरे पर एक जोर का मुक्का मारा। इसके बाद वह ऑर्डर लेकर भाग गया। हितेशा ने आगे कहा कि उन्होंने मदद के लिए आवाज भी लगाई, लेकिन कोई सामने नहीं आया। वहीं इस मामले में जोमैटो डिलिवरी बॉय कामराज का कहना था कि कस्टमर हितेशा ने खाना लिया और ऑर्डर के पैसे देने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि वह जोमैटो चैट सपोर्ट से बात कर रही हैं। मैंने उनसे पेमेंट के लिए कहा तो उन्होंने पैसे देने से मना कर दिया और मुझे गुलाम कहा। फिर उन्होंने चिल्लाना शुरू कर दिया और कहा कि तुम क्या कर सकते हो?

जानिए क्या है पूरा मामला

बेंगलुरु की हितेशा चंद्राणी ने 9 मार्च को शाम 3.30 बजे जोमैटो पर खाने का ऑर्डर दिया था, लेकिन उन्हें ऑर्डर 4.30 बजे मिला। ऑर्डर समय पर नहीं मिलने पर हितेशा ने कस्टमर सपोर्ट को फोन लगाया और कहा कि उनका ऑर्डर कैंसिल कर दिया जाए। उसी वक्त डिलिवरी बॉय ऑर्डर लेकर हितेशा के घर पहुंचा और जब उन्होंने ऑर्डर कैंसिल करने को कहा तो वह उन पर चिल्लाने लगा और ऑर्डर वापस ले जाने से मना दिया और उनके चेहरे पर मुक्का मारा। इसके बाद वह ऑर्डर लेकर भाग गया।

जोमैटो के फाउंडर दीपेंद्र गोयल ने भी सोशल मीडिया पर इस पूरे मामले को लेकर बयान जारी किया था। दीपेंद्र ने बताया था कि वे हितेशा का मेडिकल खर्च उठा रहे हैं और हितेशा के साथ ही कामराज के भी संपर्क में हैं। हालांकि उन्होंने यह भी कहा था कि कामराज ने पिछले 26 महीनों में 5 हजार से ज्यादा डिलिवरी की है और 4.57 के साथ ही उनकी रेटिंग्स भी शानदार है।


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *