ग्राहक को मुक्का मारने के आरोपी डिलिवरी बॉय ने कहा, महिला को खुद की अंगूठी से लगी चोट

बेंगलुरु की रहने वाली हितेशा चंद्राणी ने जोमैटो के डिलिवरी बॉय पर उन्हें मुक्का मारने का आरोप लगाया था। हितेशा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके बताया था कि खाने का ऑर्डर कैंसिल करने पर डिलिवरी बॉय ने उनकी नाक पर मुक्का मारा जिससे उनकी नाक से खून निकलने लगा। वहीं अब इस मामले में डिलिवरी बॉय का बयान सामने आया है जिसके बाद मामले में नया मोड़ आ गया है। डिलिवरी बॉय ने महिला ग्राहक को मुक्का मारने के आरोप से इनकार करते हुए कहा उन्होंने खुद अपनी अंगूठी अपनी नाक पर मार ली थी।

Zomato delivery guy accused of punching woman denies allegations, says 'she  hit her nose with her own ring'
Image Credit : DNA India

डिलिवरी बॉय ने दी सफाई

कामराज नाम के इस डिलिवरी बॉय ने द न्यूज मिनट से बात करते हुए कहा, ‘मैं उनके अपार्टमेंट के दरवाजे पर पहुंचा और उन्हें खाना दिया। उन्होंने कैश ऑन डिलिवरी के जरिए खाने के पैसे देने का विकल्प चुना था और मैं उनसे पैसों की उम्मीद कर रहा था। मैंने भारी ट्रैफिक और खराब सड़कों के कारण डिलिवरी में हुई देरी के लिए उनसे माफी भी मांगी, लेकिन उनका बर्ताव काफी खराब था।’ उन्होंने मुझसे पूछा कि खाना लाने में देर क्यों हुई? कामराज ने कहा कि मैंने माफी मांगते हुए जवाब दिया और बताया कि सड़क पर मरम्मत का काम चालू होने की वजह से सड़क बंद थी और ट्रैफिक जाम भी था, लेकिन वह इसी बात पर अड़ी रहीं कि ऑर्डर करने के 45-50 मिनट के भीतर खाना डिलिवर करना होता है। कामराज ने कहा कि मैं दो साल से ज्यादा समय से यह काम कर रहा हूं और यह पहली बार है, जब मुझे इस तरह के हालात से गुजरना पड़ा है।

महिला को खुद की अंगूठी से लगी चोट

कामराज ने यह भी कहा महिला ग्राहक ने उनसे खाना तो ले लिया, लेकिन ऑर्डर के पैसे देने से इनकार कर दिया और कहा कि वह जोमैटो के चैट सपोर्ट से बात कर रही हैं। इसके बाद डिलिवरी बॉय ने उनसे पैसे देने के लिए कहा तो उन्होंने पैसे देने से मना कर दिया और उसे गुलाम कहा। इस बीच जोमैटो सपोर्ट ने डिलिवरी बॉय को बताया कि ऑर्डर कैंसिल कर दिया गया है, लेकिन इसके बाद महिला ग्राहक ने खाना लौटाने से इनकार कर दिया। कामराज ने आगे कहा, ‘इसके बाद मैं बिना खाना लिए ही लौटने लगा और लिफ्ट की तरफ बढ़ा तो उन्होंने हिंदी में मुझे अपशब्द कहे। इसके बाद वह मुझ पर चप्पल फेंकने लगी, जिससे बचने के लिए मैंने अपने हाथ का इस्तेमाल किया। इसके बाद वह मेरा हाथ हटाने की कोशिश करने लगी और उसी दौरान उनकी अंगूठी से उनकी नाक पर चोट लग गई और नाक से खून निकलने लगा’। कामराज ने कहा कि जो कोई भी उनका चेहरा देखेगा, वह समझ जाएगा कि यह चोट किसी मुक्के से नहीं लगी है और मैं कोई अंगूठी भी नहीं पहनता। कामराज ने आगे कहा कि जब मैंने दिल्ली के जोमैटो सपोर्ट सिस्टम के कर्मचारी को इस घटना के बारे में बताया तो उसने भी मेरा समर्थन किया और मुझसे हमदर्दी जताई। उन्होंने कहा कि दिक्कत यह है कि घटनास्थल पर कोई सीसीटीवी भी नहीं था, जिससे मैं खुद को निर्दोष साबित कर सकूं।

जोमैटो ने पीड़ित महिला से मांगी माफी

बेंगलुरु के डीसीपी (साउथ ईस्ट) जोशी श्रीनाथ ने बताया कि सोशल मीडिया के जरिए मेकअप आर्टिस्ट हितेशा चंद्राणी का वीडियो सामने आने के बाद डिलिवरी बॉय कामराज को गिरफ्तार कर लिया गया। हितेशा ने अपने वीडियो में डीसीपी सहित शहर की पुलिस को भी टैग किया था। वहीं इस मामले में घिरी फूड डिलिवरी कंपनी जोमैटो ने बयान जारी करते हुए कहा है कि वो इस पूरे मामले पर नजर बनाए हुए है और पीड़ित महिला की मेडिकल से लेकर पुलिस जांच में पूरी तरह मदद करने को तैयार है। जोमैटो ने महिला से माफी भी मांगी है। साथ ही कंपनी ने बताया कि उन्होंने आरोपी डिलिवरी बॉय को नौकरी से भी निकाल दिया।

क्या है पूरा मामला

बेंगलुरु की हितेशा चंद्राणी ने मंगलवार शाम 3.30 बजे जोमैटो पर खाने का ऑर्डर दिया था, लेकिन उन्हें ऑर्डर 4.30 बजे मिला। ऑर्डर समय पर नहीं मिलने पर हितेशा ने कस्टमर सपोर्ट को फोन लगाया और कहा कि उनका ऑर्डर कैंसिल कर दिया जाए। उसी वक्त डिलिवरी बॉय ऑर्डर लेकर हितेशा के घर पहुंचा और जब उन्होंने ऑर्डर कैंसिल करने को कहा तो वह उन पर चिल्लाने लगा और ऑर्डर वापस ले जाने से मना कर दिया। हितेशा चंद्राणी ने इस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर बताया था कि डिलिवरी बॉय को जब उन्होंने इंतजार करने के लिए कहा तो वह उन पर चिल्लाने लगा। वह डर गईं और उन्होंने दरवाजा बंद करने की कोशिश की। इतने में डिलिवरी बॉय जबर्दस्ती उनके घर में घुस गया और उनके चेहरे पर मुक्का मारा। इसके बाद वह ऑर्डर लेकर भाग गया।

Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply