विधायक ए प्रभु ने 17 साल छोटी प्रेमिका से की शादी, लड़की के पिता ने किया बेटी को फंसाने का दावा

विधायक ए प्रभु ने 17 साल छोटी प्रेमिका से की शादी, लड़की के पिता ने किया बेटी को फंसाने का दावाImage Credit- india today)

तमिलनाडु की सत्ताधारी पार्टी एआईएडीएमके के 36 वर्षीय दलित विधायक ए प्रभु ने अपनी 19 साल की ब्राह्मण प्रेमिका से शादी कर ली है।

बेटी की शादी से नाराज़ उसके पुजारी पिता ने अपने शरीर पर पेट्रोल छिड़ककर खुदकुशी करने की धमकी दी जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने बताया है कि विधायक और लड़की रिलेशनशिप में थे। जिस पर लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि दलित एमएलए ने उनकी बेटी को चार साल से फंसा रखा है, जब वह नाबालिग थी। यह भी पढ़ें: ‘बिग बॉस’ 14 के कंटेस्टेंट की लिस्ट आई सामने, इन सेलेब्स के नाम हैं शामिल

लड़की के पुजारी पिता का दावा

इतना ही नहीं लड़की के पिता ने यह भी आरोप लगाया कि एमएलए ने उनकी बेटी को 15 साल की उम्र में ही फंसा लिया था। जबकि दोनों के बीच 17 साल की उम्र का फासला है, लेकिन उसने उनकी बेटी से शादी कर ली।

लड़की के पिता ने कहा कि, “आज जो लड़का एमएलए बना है, वो उनके ही घर पर रहकर बड़ा हुआ है। उसे परिवार ने बेटे की तरह माना, लेकिन उसने हमारे परिवार को धोखा दिया।” यह भी पढ़ें: दुनिया की सबसे लंबी ‘Atal Tunnel’ को प्रधानमंत्री मोदी ने दिखाई हरी झंडी, जानिए खासियत…

वह कहते हैं कि, एमएलए को उन्होंने बेटे की तरह बड़ा किया, लेकिन उसने इस रिश्ते को कलंकित कर दिया।

युगल जोड़े ने वीडियो जारी कर दी सफाई

वहीं, दूसरी तरफ एमएलए ए प्रभु ने पत्नी सौंदर्या के साथ वीडियो जारी कर पूरे मामले पर सफाई दी। प्रभु ने कहा कि उनका रिश्ता 4 माह पुराना है और अब उन्होंने शादी कर ली है। यह भी पढ़ें: इस गांव का लिटरेसी रेट है 95%, हर घर में हैं एक आईएएस और आईपीएस, जानिए पूरी ख़बर

एमएलए ने दावा किया कि, उसने लड़की के परिवार से शादी की इजाजत मांगी थी, लेकिन परिवार ने मना कर दिया। इस मामले पर पुलिस का कहना है कि लड़की बालिग है। इसलिए शादी में कोई दिक्कत नहीं है।


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *