राउत बनाम रनौत: कोर्ट के आदेश के बावजूद बीएमसी ने तोड़ा कंगना का ऑफिस, कंगना की उद्धव को चुनौती, “आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा”

Kangana vs BMC: Angry Manikarnika returns to a broken Pali Hill fortress
राउत बनाम रनौत: कोर्ट के आदेश के बावजूद बीएमसी ने तोड़ा कंगना का ऑफिस, कंगना की उद्धव को चुनौती, “आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा” (Image Credit: Free Press Journal)

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत को ऐसे ही कंट्रोवर्सी क्वीन नहीं कहा जाता है। कंगना हमेशा अपने बोल्ड स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में बनी र​हती हैं। सुशांत सिंह राजपूत मामले ने जब से बॉलीवुड में ड्रग्‍स कारोबार का खुलासा किया है तब से ही इसमें बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट का नाम भी जोर-शोर से सुनाई दे रहा है। इसकी वजह उनका वो बयान है जिसमें उन्‍होंने बॉलीवुड इंडस्‍ट्री से जुड़े करीब 90 फीसद लोगों को नशीले पदार्थों का सेवन करने वाला बताया था। 

अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का आज फिर कंट्रोवर्सी में फंसी नज़र आईं। दरअसल, बीएमसी ने कंगना का ऑफिस तोड़ दिया। एक्ट्रेस का दावा है कि बीएमसी उनके ऑफिस में जबरदस्ती घुसी और उसपर अवैध निर्माण का केस बनाया। 

वहीं बीएमसी का आरोप है कि अभिनेत्री ने अवैध निर्माण और प्लान के मुताबिक ऑफिस का निर्माण करवाया है। इसके लिए कंगना रनौत को बीएमसी की ओर से नोटिस भेजा गया था, लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद बुधवार को बीएमसी ने अभिनेत्री के अवैध निर्माण पर कार्रवाई शुरू कर दी। वहीं बीएमसी की इस कार्रवाई पर कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। बीएमसी की कार्रवाई पर कंगना रनौत को हाईकोर्ट से राहत मिली। हाईकोर्ट ने कंगना के दफ्तर में कार्रवाई पर रोक लगा दी। ऐसे में अब कल दोपहर तीन बजे फिर सुनवाई होगी।

कंगना रनौत के दफ्तर के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है। इन तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “बाबर और उसकी सेना।”

वहीं एक और तस्वीर साझा करते हुए कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘पाकिस्तान’।

तीसरे ट्वीट में बीएमसी द्वारा हो रही उनके ऑफिस में कार्रवाई की तस्वीर को साझा करते हुए कंगना ने लिखा, “मैं कभी गलत नहीं रहती और मेरे दुश्मन बार-बार साबित करते हैं। यही कारण है कि मेरी मुंबई अब पीओके है।” 

गोरतलब है कि कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और इस दौरान भी वह सारी जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दे रहीं हैं।

बीएमसी ने कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस पर नया नोटिस लगाया था। इस नोटिस में कंगना रनौत के ऑफिस में हुए अवैध निर्माण को गिराने की बात कही गई थी। जानकारी के मुताबिक, यह नया नोटिस आज सुबह लगभग 10:30 बजे लगाया गया। इस दौरान मुंबई पुलिस और बीएमसी की एक टीम भी मौजूद थी।

कंगना रनौत के ऑफिस पर लगे नए नोटिस में बताया गया था कि कंगना रनौत को पहले नोटिस के जरिए 24 घंटे का वक्त दिया गया था, जिसके जवाब में उन्होंने सात दिन का समय माँगा था। लेकिन बीएमसी ने इसपर तत्काल कार्रवाई की है और नया नोटिस लगाकर अवैध निर्माण गिराने की बात कही।

कंगना रनौत ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को खुली चुनौती दी है। कंगना रनौत ने कहा, “उद्धव ठाकरे तुमको क्या लगता है कि तुमने बॉलीवुड माफिया के साथ मिलकर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा।” कंगना आगे कहती हैं कि, “ये वक्त का पहिया है इस बात को याद रखना। यह हमेशा एक जैसा नहीं रहता है। मुझे लगता है कि तुने मुझपर बहुत बड़ा एहसान किया है क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी लेकिन आज मैंने यह महसूस किया है। मैं आज इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं बल्कि कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाउंगी और अपने देशवासियों को जगाने का काम करूंगी।”

‘यह सब चीज जो मेरे साथ हुई है उसका कुछ मतलब है। उद्धव ठाकरे यह जो क्रूरता और आतंक किया है, मैं समझती हूं कि अच्छा हुआ जो यह मेरे साथ यह हुआ। इसके कुछ मायने हैं। जय हिंद, जय महाराष्ट्र।’

इतना ही नहीं कंगना रनौत ने ट्वीट में लिखा,”मेरे घर में कोई अवैध निर्माण नहीं हुआ है। सरकार ने 30 सितंबर तक अवैध निर्माण को गिराने के लिए रोक लगा दी थी। बुल्लीवुड अब देख रहा है कि फासीवाद कैसा दिखता है।”


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply