रसोड़े में कौन था? असम पुलिस ने कहा, रसोड़े में ड्रग पेडलर्स थे, जानें पूरा मामला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक धारावाहिक साथ निभाना साथिया का मीम ‘रसोड़े में कौन था’ सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर मीम शेयर किए जा रहे हैं। “रसोड़े मैं कौन था?” संवाद, साथ निभाना साथिया शो में कोकिला बेन अपनी दोनों बहु गोपी और राशि को डांटती हुई दिखाई देती हैं, कोकिला बेन पूछती है कि रसोई में खाली कूकर गैस पर किसने चढ़ा दिया था।

इस संवाद ने असम पुलिस का ध्यान आकर्षित किया है। असम पुलिस ने इस संवाद का जवाब देते हुए कहा है कि, “रसोड़े में ड्रग पेडलर्स थे।” हाल ही में नगोन पुलिस इकाई ने पेडलर्स से ड्रग्स ज़ब्त किए थे, जो इसे लिवसाफ़ और विटामिन के कार्टन में छिपाए हुए थे। असम पुलिस ने ओर्जिनल रैप सोंग की लाइनें बदलकर इस मीम का जवाब दिया है, “रसोड़े में कौन था? रसोड़े में ड्रग पेडलर्स थे, कार्टन में से लिवसाफ और विटामिन निकाल दिए और कॉडेक्स और ड्रग्स छुपा दिए। इतने में नागौन टीम आई और दोनों को उठा लिया।”

असम पुलिस के द्वारा किए गए इस ट्वीट में दो तस्वीरें हैं, जिनमें बहुत सारे कार्टन दिखाई दे रहे है। इनमे से कई कार्टनों में आम दवाओं की बोतलें दिखाई दे रही हैं। पुलिस ने कहा कि बोतलों में ड्रग्स थे, लेकिन आरोपियों ने उन बोत्तलों को ड्रग्स कि जगह तरल से बदल दिया था।

स्पॉटबॉय ने साथ निभाना साथिया में गोपी बहू का किरदार निभाने वाली जिया मानेक से बातचीत की। उन्होंने बातचीत के दौरान कहा कि, “जब मैंने पहली बार इस वीडियो को देखा तो में बहुत सरप्राइज हो गई और कभी नहीं सोचा था कि यह इतना भी वायरल हो सकता है। लेकिन मैं बहुत आभारी महसूस करती हूं कि मुझे इस तरह के एक लोकप्रिय शो का हिस्सा बनने का मौका मिला और इस किरदार को निभाने का मौका मिला। 9-10 साल के बाद भी, शो के सीन्स वायरल हो रहे हैं और यह मेरे लिए बहुत प्रशंसा की बात है। मैं इस वीडियो का भरपूर आनंद ले रही हूं।”


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *