कंगना को डराने मनाली वाले घर के बाहर हुई फायरिंग, पुलिस बल तैनात

कंगना को डराने मनाली वाले घर के बाहर हुई फायरिंग, पुलिस बल तैनात | सूचना
Image credit: Lyrics Story

कंगना रनौट ने शुक्रवार को देर रात मनाली में अपने घर के पास गोली चलने की आवाज सुनने के बाद पुलिस में शिकायत की। उनका मानना है कि हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में पॉलिटिकल बयान देने के कारण यह प्रयास उन्हें डराने के लिये किया गया है ताकि वह यह सब करना बन्द कर दें।

कंगना ने मीडिया को बताया, “रात के करीब 11:30 बज रहे थे, जब मुझे पटाखे जैसी आवाज सुनाई दी। मुझे लगा कि पटाखा ही है लेकिन उसके आठ सेकेंड बाद फिर वही आवाज आई। मैनें आवाज सुनी और मुझे यकीन हो गया कि यह गोली चलने की आवाज है। मैंने चौकीदार से आसपास चेक करने के लिए कहा लेकिन कोई नजर नहीं आया। इसके पहले कभी भी ऐसी कोई घटना नहीं हुई। यह आवाज पटाखे जैसी नहीं थी इसलिए हमने पुलिस को बुलाया।”

पुलिस का मानना है कि आसपास किसी ने सेबों के बगीचे से चमगादडों को भगाने के लिए ऐसा किया हो। बगीचे के मालिक से पूछने पर उसने किसी भी तरह की आवाज सुनाई देने से माना कर दिया। कंगना के घर के आसपास के लोगों के बयान दर्ज किये गये हैं। शिकायत के बाद उनके घर के पास पुलिस की एक टीम तैनात की गई है जो वहाँ से आने-जाने वालों की जाँच कर रही है।

कंगना ने कहा, “मुझे लगता है कि इस काम को करने के लिए यहीं के किसी लोकल आदमी को बोला गया होगा। यहाँ किसी को सात-आठ हजार रुपए दे कर यह काम करवाना मुश्किल नहीं है। जिस दिन मैंने सीएम के बेटे के खिलाफ़ बयान दिया उसी दिन यह होना सिर्फ एक संयोग नहीं हो सकता। मुझसे कहा गया है कि अब मुंबई में मेरा जीना दूभर हो जाएगा। अभी मैं मुंबई में नहीं हूँ तो यहाँ भी यह सब कराया जा रहा है। क्या इस देश में खुलेआम गुंडागर्दी चल रही है? शायद सुशांत को भी ऐसे ही डराया गया होगा लेकिन मैं सवाल उठाना जारी रखूँगी।”

बता दें कि हाल ही में कंगना की टीम ने ट्वीट किया था, “जानते सब हैं लेकिन नाम कोई नहीं लेगा। करन जौहर के सबसे अच्छे मित्र के सबसे अच्छे बेटे जिसे प्यार से बेबी पेंगुइन कहा जाता है। कंगना कह रही हैं कि अगर मैं मेरे घर में लटकी हुई मिलूँ तो कृपया जान जायें मैंने आत्महत्या नहीं की है।” 


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *