पिता की ‘चीटिंग’ से लूडो में हारने पर बेटी पहुंची फैमिली कोर्ट, जानें पूरा मामला…

पिता की 'चीटिंग' से लूडो में हारने पर बेटी पहुंची फैमिली कोर्ट, जानें पूरा मामला...

जहां देश में एक तरफ बेटी दिवस मनाया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां एक बेटी ने अपने पिता पर लूडो का गेम हराने पर केस दर्ज कर दिया। यह भी पढ़े: ऑनलाइन कक्षाओं को बंक करने के लिए छात्र ने निकाला अनोखा तरीका, जानिए पूरी ख़बर

दरअसल, 24 वर्षीय युवती ने फैमिली कोर्ट में अपने पिता के ऊपर केस दर्ज कर इंसाफ की मांग की है। लड़की का आरोप है कि उसके पिता ने लूडो गेम में उसके साथ चीटिंग की है। यह भी पढ़े: भारतीय जवानों को लेकर चीनी सैनिकों में घबराहट, रोते हुए हुआ वीडियो वायरल

मामला दर्ज होने के बाद फैमिली कोर्ट के काउंसर अब उसकी कांउसलिंग कर रहे हैं। मामला प्रकाश में आने के बाद से कुछ लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

यह है पूरा मामला

असल में युवती का कहना है कि वह अपने पापा के साथ लूडो खेल रही थी लेकिन पिता ने उसके साथ बेईमानी की। वह अपने पिता पर इतना विश्वास करती है कि उनसे चीटिंग की उम्मीद तो कतई नहीं करती।

लूडो का खेल ही सही, लेकिन पिता ने उसके साथ चीटिंग की। इसीलिए, युवती ने फैमिली कोर्ट में अपील की है।

काउंसलिंग के बाद पाॅजीटिव महसूस कर रही युवती

कोर्ट की काउंसलर सरिता ने बताया कि मामला प्रकाश में आने के बाद से वह युवती की लगातार काउंसलिंग कर रहे हैं। अब तक 4 राउंड काउंसलिंग हो चुकी है।

काउंसलर ने आगे बताया कि महिला ने कहा कि उसने अपने पिता के लिए सम्मान खो दिया क्योंकि पिता ने उसे हराने के लिए चीटिंग की थी। उसे लगता है कि उसके पिता को उसकी खुशी के लिए खेल में हार जाना चाहिए था।

हालांकि काउंसलर का कहना है कि, काउंसलिंग के चार सेशन के बाद अब युवती पॉजिटिव महसूस कर रही हैं।


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *