पिता ने चेक किए बेटी की वर्दी पर लगे स्टार, तस्वीर हुई वायरल

दुनिया में बहुत से बच्चों की यह ख्वाहिश होती है कि वे जिंदगी में कुछ ऐसा करें, जिससे उनके माता-पिता को उन पर फक्र हो और जब ऐसा मौका आता है तो उनकी खुशी की कोई सीमा नहीं होती। ट्विटर पर ऐसी ही एक तस्वीर वायरल हो रही है जो न सिर्फ पिता और बेटी के खूबसूरत रिश्ते को दर्शाती है बल्कि यह भी बताती है कि हमारे सपने हमसे ज्यादा हमारे मां-बाप के होते हैं और जब वे पूरे होते हैं तो हमसे ज्यादा खुशी उन्हें होती है।

The image shows Deputy SP Rattana Ngaseppam of Imphal, Manipur  and her father.
Image Credit : Hindustan Times

बाप और बेटी की रिश्ता दिखाती तस्वीर

ट्विटर पर वायरल हुई यह तस्वीर है हाल ही में इंफाल, मणिपुर की डिप्टी एसपी बनीं रतना नगसेप्पम और उनके पिता की। तस्वीर में रतना पुलिस की यूनिफॉर्म पहने नजर आ रही हैं और उनके पिता उनकी वर्दी पर लगे स्टार को देख रहे हैं। वहीं रतना फक्र से अपने पिता की ओर देख रही हैं। इस तस्वीर में बाप और बेटी दोनों की आंखों में गर्व का भाव दिख रहा है और इसीलिए यह तस्वीर सैकड़ों लोगों को आकर्षित कर रही है। एक्ट्रेस रवीना टंडन और अथिया शेट्टी समेत बहुत से लोगों ने इस तस्वीर को रीट्वीट किया है लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं।

ट्विटर पर मिल रहे लाइक, शेयर और कमेंट

एक ट्विटर यूजर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘इंफाल, मणिपुर की डिप्टी एसपी रतना नगसेप्पम। उनके पिता गर्व से उनकी वर्दी के स्टार देख रहे हैं और रतना गर्व से अपने पिता की आंखों की चमक देख रही हैं।’ ट्विटर यूजर ने इस पोस्ट में मणिपुर पुलिस और एक अन्य ट्विटर यूजर मोहुल घोष को टैग भी किया। देखते ही देखते यह तस्वीर ट्विटर पर वायरल हो गई। कई लोगों ने इसे खूबसूरत बताया तो कई लोगों ने गर्व से भरे पिता को बधाई दी। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘गौरवान्वित पिता की गौरवान्वित बेटी।’ एक ने लिखा, ‘बेटी ने अपने पिता को गौरवान्वित किया है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘यह महिला सशक्तीकरण का असली चेहरा है। यह बहुत सुंदर है।’ एक यूजर ने लिखा, ‘इस एक तस्वीर में कई सारी भावनाएं झलक रही हैं।’ ट्विटर पर तो इस तस्वीर को खूब लाइक, शेयर और कमेंट्स मिल रहे हैं। आप बताइए, आपको यह तस्वीर कैसी लगी?


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *