भोपाल: गाय के बलात्कार के आरोप में 55 वर्षीय साबिर अली गिरफ्तार, सीसीटीवी फुटेज से हुआ अपराध का खुलासा

मध्य प्रदेश के भोपाल शहर से इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां के सुंदर नगर इलाके की एक डेयरी में गाय के बलात्कार के आरोप में 55 साल के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक,यह शर्मनाक घटना चार जुलाई को शाम 4 बजे के आसपास घटी, जब आरोपी सुंदर नगर की एक डेयरी में गया और वहां एक गाय के साथ अप्राकृतिक सेक्स किया। इस घटना का खुलासा तब हुआ, पुलिस ने उस इलाके की सीसीटीवी फुटेज देखी। आरोपी की पहचान साबिर अली के रूप में हुई है।

मध्य प्रदेश के भोपाल में गाय के बलात्कार के आरोप में 55 साल का शख्स गिरफ्तार - सूचना
Image Credit : India.com

सीसीटीवी से हुआ मामले का खुलासा

भोपाल के अशोका गार्डन पुलिस स्टेशन के प्रभारी आलोक श्रीवास्तव ने ANI को बताया, ‘चार जुलाई को साबिर अली नाम का 55 साल का एक शख्स सुंदर नगर की डेयरी में गया। डेयरी के मालिक राम यादव ने उसे पकड़ लिया, लेकिन बाद में उसे जाने दिया। अगले दिन यादव ने वहां लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की और देखा कि साबिर अली एक गाय के साथ अप्राकृतिक कृत्य (सेक्स) कर रहा है।’ उन्होंने बताया, ‘डेयरी मालिक राम यादव ने इस मामले में पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है और साबिर अली को धारा 377 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।’

पहले भी हो चुकी है ऐसी दरिंदगी

इसी तरह की एक घटना दो महीने पहले मध्य प्रदेश के गुना जिले में भी हुई थी, जहां समर खान नाम के शख्स ने एक गाय का बलात्कार किया था और उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। मार्च के महीने में केरल के कन्नूर जिले में भी ऐसी ही एक घिनौनी घटना घटी थी, जहां 33 साल के एक शख्स ने कथित तौर पर एक गाय का बलात्कार किया और बाद में बेरहमी से उसकी हत्या कर दी। ऐसी वीभत्स घटनाएं अब तक इंसानों के साथ होती आई हैं, लेकिन अब जानवरों के साथ भी ऐसी दरिंदगी होने लगी है। ऐसी घटनाओं को सुनकर बस यही कहा जा सकता है कि आखिरकार इंसानों को हो क्या गया है?


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *