अब Twitter Users अपने ट्वीट को Brizzly+ के साथ edit कर सकते हैं

Brizzly, एक ट्विटर क्लाइंट है जो पहली बार 2009 में लॉन्च किया गया था । दुनिया के सभी ट्विटर पावर यूजर्स की जरूरतों को पूरा करने के लिए ये एक नए लक्ष्य के साथ वापस आ गया है।

Now Twitter users can edit their tweets with Brizzly +
Image credit: TwistArticle

कंपनी अपनी Brizzly Plus सेवा शुरू कर चुकी है, जिसकी सदस्यता की कीमत प्रति माह $ 6 है, या $ 60 प्रतिवर्ष है । यह लोगों को एक अनडू बटन और ऑटो-डिलीशन जैसी नॉन-नेटिव ट्विटर सुविधाओं तक पहुंच प्रदान करती है। –रिपोर्ट

क्या है अनडू फीचर

टाइप करते, अपना ट्वीट भेजते और जब पोस्ट करते समय अब सब्स्क्राइबर इस बटन की सहायता ले सकते है। इतना ही नहीं वे बिना किसी देरी के, 10 सेकंड की देरी या 10 मिनट की देरी के बीच समय का चुनाव कर सकते हैं। अनडू बटन पर क्लिक करने से यह ट्वीट को डिलीट कर देता है और उन्हें संपादित करने का समय देता है। यूज़र्स किसी भी ट्वीट को रीडू के माध्यम से फिर से कर सकते हैं, जो उन्हें परिवर्तन करने की अनुमति देता है, और इसके साथ ही Brizzly users के पुराने ट्वीट को हटा देगा। Brizzly आपत्तिजनक ट्वीट से स्वचालित रूप से कॉपी करता है।

Auto-delete feature

ऑटो-डिलीट एक ऐसा फीचर है जो अपने यूजर्स को 24 घंटे, एक सप्ताह, या एक महीने का समय देता है जिसमे वे अपने ट्वीट को हटा सकते है।

आपको बता दें कि यह खबर यूजर्स के लिए काफी अच्छी है क्योंकि ट्विटर के सीईओ जैक डोर्सी ने कहा था कि एडिट बटन “शायद” कभी नहीं होगा।

Brizzly क्या है?

Brizzly को 2009 में एक ट्विटर क्लाइंट के रूप में लॉन्च किया गया था जो कि ट्विटर के यूजर्स की जरूरतों को पूरा करता है । एक साधारण ट्विटर क्लाइंट को Brizzly +ट्वीट को लाइक और पोस्ट करने में मदद करता है । Brizzly +के अनडू फीचर का प्रमुख कार्य आपके ट्वीट्स को पोस्ट करने से पहले स्टोर करना है।

रीडू के माध्यम से आप अपने ट्वीट कि गलतियों को उसके लाइव होने के बाद भी सुधार सकते है इस तरह से ये आपके पुराने ट्वीट को delete करके नए ट्वीट को पोस्ट करने में मदद करेगा।

एक रिपोर्ट के अनुसार, “यह आपको अपने ट्वीट्स के लिए पसंद की सीमा निर्धारित करने की अनुमति देता है ताकि उन्हें ऑटो-डिलीट होने से रोका जा सके”।


यह भी पढ़े:

Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply