कोरोनावायरस के प्रकोप के बीच Dhinchak Pooja का नया गाना 'होगा न कोरोना'

यूट्यूब सेंसेशन ढिंचैक पूजा अपने नए गाने के साथ एक बार फिर हाजिर हैं। इस बार उन्होंने कोरोनावायरस पर गाना बनाया है, जिसके जरिए वह लोगों को इस बीमारी के बारे में जागरुक कर रही हैं। गाने की शुरुआत में जानकारी दी गई है कि यह गाना सिर्फ इस वायरस के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए है। गाने का नाम ‘होगा ना कोरोना’ है। इस गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इस गाने पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Image Credit : The Indian Express

रैप के जरिए दी सलाह

ढिंचैक पूजा ने इस गाने के वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में वह रैप के जरिए लोगों को कोरोनावायरस से बचने और ठीक से हाथ धोने की सलाह देती दिखाई दे रही हैं। वीडियो सॉन्ग में ढिंचैक पूजा कहती हैं, ‘कोरोना कोरोना दुआ करो किसी को ये ना होना’। ढिंचैक पूजा फैन्स से दुआ करने के लिए कहती नजर आ रही हैं, जिससे किसी को यह बीमारी न हो। इसके अलावा वह हाथ धोने, गले न मिलने, कोरोनावायरस को मजाक में न लेने और विदेश न जाने की सलाह भी देती नजर आ रही हैं।

यूजर्स कर रहे वीडियो पर कमेंट

वीडियो में ढिंचैक पूजा के अलावा सभी लोगों ने मास्क पहन रखा है, जबकि पूजा कैजुअल कपड़े, कैप और सनग्लासेज में नजर आ रही हैं। पूजा के इस गाने पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे है। सोशल मीडिया पर अब तक इस गाने को लेकर कई मीम्स बन चुके हैं।

‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ से हुईं पॉपुलर

बता दें कि ढिंचैक पूजा के गाने ‘दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर’ और ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे। इन दोनों गानों की वजह से ढिंचैक पूजा बिग बॉस तक पहुंच गई थीं। हालांकि ज्यादा दिनों तक पूजा बिग बॉस में टिक नहीं पाई थीं, लेकिन उसके बाद से वह काफी पॉपुलर हो गई थीं।

यहां देखें गाना

Leave a Reply