साईकिल से 1200 किमी का सफर तय करने वाली ज्योति पर बनेगी फिल्म

साइईकिल से 1200 किमी का सफर तय करने वाली ज्योति पर बनेगी फिल्म, फिल्म में ज्योति खुद भी नजर आएगी- सूचना

लाॅकडाउन के दौरान 15 वर्षीय ज्योति ने अपने बीमार पिता को साईकिल पर बिठाकर गुरूग्राम से दरभंगा तक 1200 किमी का सफर तय किया था। ज्योति ने इतना लंबा सफर साईकिल से तय कर लोगों के सामने एक मिसाल पेश की थी और लोगों को प्रेरित किया था। अब ज्योति के इस अद्भुत सफर पर फिल्म बनने वाली है। जिसमें उनका किरदार खुद ज्योति निभाने वाली है। इस फिल्म का नाम “आत्मनिर्भर” रखा गया है। इस फिल्म को साईन करने के बाद ज्योति काफी खुश हुई और उन्होंने कहा कि मुझे यह सुनकर बहुत अच्छा लग रहा है।

फिल्म की शूटिंग अगस्त से होगी शुरू

ज्योति के सफर पर बन रही इस फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू की जाएगी। इस फिल्म को wemakeflimz प्रोड्यूस करेगें और फिरोज और मिराज इस फिल्म को डायरेक्ट करेगें। फिल्म के राईट्स कोई और न खरीद ले इसलिए पहले ही कृष्णा के साथ सजिथ निभार ने फिल्म के राईट्स खरीद लिए। इस फिल्म में ज्योति के संघर्ष और सिस्टम की खामी को बताया जाएगा। इस फिल्म की शूटिंग रियल लोकेशंस पर की जाएगी।

फिल्म को अनेक भाषाओं में बनाया जाएगा

ज्योति पर बन रही इस फिल्म को हिंदी, अंग्रेज़ी और मैथिली भाषा में बनाया जाएगा और अन्य कई भाषाओं में इसको डब किया जाएगा। देश के बाहर रिलीज होने के लिए इस फिल्म का टाइटल ‘A Journey of a Migrant’ रखा गया है। जब ज्योति से पूछा गया कि आपके सफर के बाद क्या कुछ बदल गया है तो उन्होंने कहा कि गाँव में आने के बाद यहां पर सब कुछ बदल गया है। गाँव वाले हमारे ऊपर भी ध्यान और इज्जत देने लगे। अब गाँव वाले हर चीज में हमारा सपोर्ट भी करने लगे हैं। ये सब देखकर बहुत अच्छा लगा रहा है।


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply