फिर विवादों में घिरे साजिद खान, सोशल मीडिया पर हो रही एरेस्ट करने की मांग

साजिद खान पर मॉडल का आरोप, 'हाउसफुल' में रोल के बदले रखी थी ये शर्त |  THEFIREPOST
फिर विवादों में घिरे साजिद खान, सोशल मीडिया पर हो रही एरेस्ट करने की मांग (Image Credit: thefirepost)

साल 2018 में बॉलीवुड एकट्रेस तनुश्री दत्ता द्वारा चलाए गए मीटू कैंपेन में कई बड़ी हस्तियों के काले चेहरे सामने आए थे। जिसमें फिल्म निर्देशक साजिद खान का नाम भी शामिल था। अब दो साल बाद एक बार फिर से उनपर एक मॉडल ने यौन शोषण का आरोप लगाया है।

दरअसल, एक भारतीय मॉडल पाउला ने सोशल मीडिया पर अपनी पीड़ा बताते हुए लिखा कि साजिद खान ने फिल्म ‘हाउसफुल’ में काम देने के लिए उन्हें प्रताड़ित किया था। उन्होंने लिखा कि ”जब वह 17 साल की थीं और जब #MeToo मूवमेंट चल रहा था, तब कई लोगों ने साजिद खान के बारे में बोला था, लेकिन वह चुप थीं क्योंकि उनके पास कोई गॉडफादर नहीं था और उनके साथ उनका परिवार नहीं था।”

इस आरोप के बाद सोशल मीडिया पर साजिद खान को एरेस्ट करने की मांग की जा रही है। जिसके लिए ट्विटर पर #ArrestSajidKhan हैशटैग भी चल रहा है।  

पाउला ने लगाए यह आरोप

पाउला लिखती हैं कि ”जब मी टू मूवमेंट शुरू हुआ था तब बहुत से लोगों ने साजिद खान के खिलाफ बोला था लेकिन मैं हिम्मत नहीं दिखा सकी क्योंकि अन्य कलाकारों की तरह मेरा कोई गॉड फादर नहीं है। परिवार के लिए मुझे कमाना पड़ रहा था इसलिए मैं चुप थी। अब मैं अपने माता पिता के साथ नहीं हूं। मैं अपने लिए कमा रही हूं। मैं हिम्मत दिखा सकती हूं और बताना चाहती हूं कि जब मैं 17 साल की थी साजिद खान ने मेरा शोषण किया था।”

https://twitter.com/desimojito/status/1304307333548441602?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1304307333548441602%7Ctwgr%5Eshare_3&ref_url=https%3A%2F%2Fpublish.twitter.com%2F%3Fquery%3Dhttps3A2F2Ftwitter.com2Fdesimojito2Fstatus2F1304307333548441602widget%3DTweet

साजिद पर तीन लोगों ने लगाए थे प्रताड़ना के आरोप

#MeToo मूवमेंट के दौरान साजिद खान पर तीन लोगों ने प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। इनमें एक महिला पत्रकार भी थीं। चर्चित फिल्म लिपिस्टिक अंडर माय बुर्खा फेम अहाना कुम्रा ने भी आरोप लगाया था कि साजिद खान ने उन्हें छुआ तो नहीं था लेकिन उनसे गंदे सवाल पूछे थे।

मॉडल माना उनसे हुई यह गलती 

मॉडल ने आगे कहा कि ‘पहले इस बात का खुलासा नहीं करना उन्होंने इसे गलती माना है। एक नाबालिग के तौर पर उस घटना ने उन्हें काफी प्रभावित किया था। मॉडल ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि ऐसे लोगों को कास्टिंग काउच और आपके सपनों को रौंदने के लिए सलाखों के पीछे होना चाहिए। उन्होंने कहा कि ”वो नहीं रुकेंगी, लेकिन इसे गलती मानते हुए कहा कि इसके बारे में खामोश रहकर उन्होंने गलती की है।”


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply