रोहन प्रीत संग शादी के बंधन में बंधी नेहा कक्कड़, जानिए कैसे हुई Love Story की शुरूआत

रोहन प्रीत संग शादी के बंधन में बंधी नेहा कक्कड़, जानिए कैसे हुई Love Story की शुरूआत (image credit- India.com)

सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत सिंह ने शादी कर ली है। शनिवार को दिल्ली में उनकी पारंपरिक आनंद कारज सेरेमनी हुई। शादी में कपल के फैमिली मेंबर्स और चुनिंदा फ्रेंड्स ही शामिल हुए।

रिपोर्ट्स की मानें तो नेहा और रोहन परिवार के साथ अब पंजाब जाएंगे, जहां उनका ग्रैंड रिसेप्शन होगा। हालांकि, कक्कड़ और सिंह परिवार की ओर से अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि होनी बाकी है।

नेहा को लगी सजना के नाम की मेहंदी

शनिवार दोपहर नेहा ने अपनी और रोहन की मेहंदी की फोटो शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने लिखा था, “मेहंदी लगाऊंगी मैं सजना के नाम की।”

मेहंदी से पहले शुक्रवार को नेहा ने हल्दी की फोटो भी साझा की थीं।

रोका सेरेमनी में जमकर किया भांगड़ा

इससे पहले 20 अक्टूबर को रोहन प्रीत से रोका किया था। इस ग्रेंड सेरेमनी का वीडियो खुद नेहा ने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था जिसमें दोनों जमकर भांगड़ा करते नजर आ रहे थे।

ऐसे हुई Love Story की शुरूआत

नेहा और रोहन को डेट करते हुए लंबा समय नहीं हुआ है। उनकी पहली मुलाकात भी कुछ महीने पहले नेहा कक्कड़ के सॉन्ग ‘डायमंड दा छल्ला’ के सेट पर हुई थी। बस फिर क्या था, गाने के साथ ही  दोनों की जोड़ी भी हिट हो गई।

गाने के दौरान ही नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह एक दूसरे से मिले। वहीं रिपोर्ट्स कि मानें, तो दोनों को धीरे-धीरे प्यार हो गया। इसके साथ ही, डायमंड दा छल्ला गाने के प्रमोशन के दौरान नेहा ककक्ड़ और रोहनप्रीत सिंह एक दूसरे के क्लोज आ गए , और सोशल मीडिया पर इन दोनों की फोटो भी वायरल होने लगी।

जिसके बाद, कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर पोस्ट कर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी थी।


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *