फोर्ब्स ने जारी की टाॅप 100 हाईऐस्ट पेड स्टार्स की लिस्ट, सिर्फ एक भारतीय सेलिब्रिटी शामिल

बाॅलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। फिर चाहे वो बाॅलीवुड में किसी फिल्म की शूटिंग को लेकर हो या फिर कोई सामजिक गतिविधि को लेकर वे हर समय मीडिया और आमलोगों की नजरों में बने रहते हैं। अब एक बार फिर अक्षय कुमार सुर्खियों में आए है और इस बार वे न तो किसी फिल्म की शूटिंग के कारण और न ही किसी नैक काम के कारण बल्कि इस बार वे सुर्खियों में आए है अपनी कमाई के कारण। हाल ही में फोर्ब्स की मैगजीन ने वर्ल्ड के हाईएस्ट पेड स्टार्स की लिस्ट जारी की है। जिसमें एकमात्र भारतीय स्टार अक्षय कुमार ने इस लिस्ट में जगह बनाई है।

अक्षय ने विल स्मिथ, रिहाना जैसै इंटरनेशनल स्टार्स को पीछे छोड़ा

अक्षय कुमार ने इस साल हाईएस्ट पेड के मामले में हाॅलीवुड के सुपरस्टार विल स्मिथ, पाॅप स्टार रिहाना को भी पीछे छोड़ दिया है। अक्षय कुमार ने 48.5 मिलियन डॉलर के साथ फोर्ब्स की इस लिस्ट में 52वें नंबर पर जगह बनाई है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार पिछले साल के मुकाबले इस साल इस लिस्ट में 19 पायदान नीचे खिसक गए है। फोर्ब्स की इस लिस्ट में पिछले साल अक्षय कुमार ने 33वें नंबर पर जगह बनाई थी।

खुद को समय के साथ बदलना पड़ता है – अक्षय कुमार

फोर्ब्स को इंटरव्यू में अक्षय कुमार अपनी सफलता का राज बताते हुए कहा “खुद को समय के अनुसार बदलना पड़ता है। क्योंकि इंडस्ट्री में फिल्मों की कहानियां बदल चुकी हैं, लोगों के सोचने और जीने का तरीका बदला गया है, दर्शक बदल गए हैं, यहां तक कि मेरे चेक में लगने वाले जीरो की संख्या भी बदल गई है, हर एक चीज बदल रही है। यही सफलता का मूल मंत्र है।”

590 मिलियन डाॅलर के साथ हाईऐस्ट पेड स्टार बनी काइली जोनर

फोर्ब्स के अनुसार, हाॅलीवुड की माॅडल और स्टार काइल जोनर 590 मिलियन डाॅलर के साथ वर्ल्ड की टाॅप हाईएस्ट पेड स्टार बनी है। लिस्ट में नंबर 2 पर जगह बनाई है, रैपर कान्ये वेस्ट ने 170 मिलियन डाॅलर के साथ। टेनिस के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक रोजर फेडरर ने 106.3 मिलियन डाॅलर के साथ इस लिस्ट में नंबर 3 पर जगह बनाई है। इस लिस्ट में नंबर 10 पर जगह मिली है 87.5 मिलियन डाॅलर लेने वाले हाॅलीवुड के सुपरस्टार और रेसलर ड्वैन जाॅनसन।


फोर्ब्स की 2020 की सूची में 100 हाईएस्ट पेड सेलेब्स में टॉप 10 सेलेब्स और उनकी कमाई

  1. काइली जेनर, मॉडल (590 मिलियन)
  2. कान्ये वेस्ट, रैपर (170 मिलियन)
  3. रोजर फेडरर, टेनिस खिलाड़ी (106.3 मिलियन)
  4. क्रिस्टियानो रोनाल्डो, फुटबॉलर (105 मिलियन)
  5. लियोनेल मेसी, फुटबॉलर (104 मिलियन)
  6. टेलर पेरी, अभिनेता-हास्य अभिनेता (97 मिलियन)
  7. नेमार, फुटबॉलर (95.5 मिलियन)
  8. हावर्ड स्टर्न, रेडियो पर्सनालिटी (90 मिलियन)
  9. लेब्रोन जेम्स, बास्केटबॉल खिलाड़ी (88.2 मिलियन)
  10. ड्वेन जॉनसन, अभिनेता (87.5 मिलियन)

Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply