डिबेट के दौरान भड़के अर्णब, बोले ‘तक’ वालों ने हमारे सुशांत को नशेड़ी बताया है, हमें इन ‘तक’ वालों का करना चाहिए बहिष्कार

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन नई बातें और दावे सामने आ रहे हैं। केस की सीबीआई जाँच के बीच रिया चक्रवर्ती द्वारा न्यूज चैनल आज तक को दिए इंटरव्यू पर बवाल मचा हुआ है। जहां सोशल मीडिया पर रिया के इंटरव्यू की आलोचना की जा रही है वहीं रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ़ अर्णब गोस्वामी ने भी रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर गुस्सा जाहिर करते प्रतिद्वंदी चैनल आज तक पर निशाना साधा है।

अर्णब गोस्वामी ने आज तक पर निशाना साधते हुए कहा कि ”इन ‘तक’ वालों में काफी घमंड है। यह लोग कहते हैं कि 18 सालों से न्यूज में हमारा दबदबा चल रहा है। लेकिन अब कोई भी ‘तक’ वालों पर भरोसा नहीं करता है। इस वक्त भारत का भरोसा ‘तक’ वालों पर नहीं बल्कि उनका शक है इन ‘तक’ वालों पर। रिया को बचाने वाले और सुशांत के परिवार का अपमान करने वाले इन दोनों लोगो का खास रिश्ता है जो अब दर्शकों को समझ में आ रहा है।

दरअसल रिपब्लिक टीवी पर अपने कार्यक्रम ‘पूछता है भारत’ में डिबेट के दौरान अर्णब गोस्वामी काफी भड़क गए और कहने लगे कि रिया को बचाने के लिए ‘तक’ वालों ने हमारे सुशांत को नशेड़ी बताया है। हमें इन ‘तक’ वालों का बहिष्कार करना चाहिए।

अर्णब आगे कहते हैं कि ‘देश ड्रग्स के खिलाफ है ऐसे में रिया के लिए इंसाफ मांगने वालों को जब अपनी हार दिख रही है तो वह इसका बदला सुशांत के परिवार से ले रहे हैं। इन्होंने हमारे आत्मसम्मान को चुनौती दी है और इनके चेहरे अच्छे से पहचान लें। इनका बहिष्कार करना बेहद जरूरी है और इनका बहिष्कार हो रहा है। जो लोग सिनेमा के बहाने नशे का सामान बेच रहे हैं देश उनका बहिष्कार करेगा।’


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply