बाॅलीवुड स्टार्स की क्लास लगाने वाली BC Aunty हो रही काफी वायरल, सोनू सूद ने भी शेयर की वीडियो

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक टीचर आने वाले 5 साल बाद किस तरह स्कूलों में बच्चों को पुकारा जाएगा और उनकी अटेंडेंस लगाई जाएगी। इस वीडियो का शीर्षक ‘Class of 2025’ है। जिसमें वे क्वांरेटाईन जोशी, लॉकडाउन सिंह राठौड़, कोविड अवस्थी, कोरोना पाल सिंह, सोशल डिस्टैं सिंह, मास्क महतो, गलव्स गायकवाड़, वुहान भदौरिया, आत्मनिर्भर केलावाला जैसै बच्चों को पढा़ रही है और उनकी उपस्थिति लगा रही है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में नजर आने वाली महिला का नाम भेरी क्यूट आंटी उर्फ स्नेहिल दिक्षित मेहरा है। जो आजकल सोशल मीडिया पर BCAUNTY के नाम से भी फेमस हो रही है। उनकी इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अब तक 2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। जो इनके लिए काफी गर्व की बात है।

Class of 2025 के बाद Class of Heros भी काफी वायरल हो रही है

स्नेहिल की Class of 2025 के बाद Class of heros भी काफी वायरल हो रही है। जिसमें वे बाॅलीवुड के सुपरस्टारों की क्लास लगाती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो में उन्होंने कार्तिक आर्यन, आयुष्मान खुराना ,अनिल कपूर, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, अक्षय कुमार जैसे स्टार्स की अटेंडेंस ले रही है और जैसे ही स्नेहिल सोनू सूद का नाम पुकारती है, उनके चेहरे पर गर्व भरी मुस्कान आ जाती है। स्नेहिल सोनू सूद की तारीफ करते हुए कहती है कि पिछली बार जब पिकनिक के दौरान कुछ बच्चे वही रह गए थे और बच्चों को बस से घर पहुंचने में सोनू ने मदद की थी और आगे उनकी तारीफ करते हुए उन्हें जुग-जुग जियो कहती है। उन्हें क्लास का मानिटर बना देती है। सोनू के अलावा वीडियो में वे अक्षय कुमार की भी काफी तरीफ करती है। वीडियो में बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को स्कूल का प्रिंसिपल बनाया है। जो भी सोनू सूद के काम से काफी खुश है। सोनू सूद ने उनकी वीडियो को पसंद किया और अपने पेज से फेसबुक पर यूजर्स के साथ शेयर किया है।

पति के साथ बातचीत करने के दौरान आया वीडियो बनाने का आईडिया

स्नेहिल को इस तरह की वीडियो बनाने का आईडिया उनके पति से बातचीत करने के दौरान आया था। आईडिया के बारे में स्नेहिल ने बताया “शुरुआत में मुझे लगा कि यह मजाकिया नहीं है, लेकिन बाद में मैंने इसमें मजाकिया उपनाम जोड़ दिए और यह इतना मज़ेदार हो गया कि केवल इसे पढ़ने मे ही काफी मजा आ रहा था। मैंने इसे कुछ दोस्तों के साथ शूट किया और शेयर किया और सभी ने जवाब दिया कि अब यह वायरल होने जा रहा है। किसी ने इस वीडियो को मेरे बेटे के स्कूल ग्रुप पर शेयर करते हुए कहा कि ‘यह बहुत ही हास्यास्पद है’, और मुझे जवाब देना था कि मैं ही हूं। लोग मुझे मैसैज कर रहे हैं। मैं चौंक गईं थी लोगों का इतना प्यार देखकर। यह सब बहुत आश्चर्यजनक है। बच्चे मुझे अपने अंदाज में बनाकर और मुझे भेज रहे है।” स्नेहिल को उनके दोस्त और पहचाने वालों के अलावा भारत के हर कोनें से सराहना मिल रही है। स्नेहिल मूल रूप से कंटेट क्रिएटर हैं और वें मुंबई में निवास करती है।

शुरुआत में डर था कहीं लोगों मुझे जज तो नहीं करेंगे

सोशल मीडिया पर छाने के बाद स्नेहिल ने अपने शुरुआती अनुभवों को बताते हुए कहा, “मैं इंस्टाग्राम पेज शुरू करने के लिए उत्सुक ज्यादा नहीं थी। मुझे लगा कि लोग मुझे यह कहते हुए जज करेंगे कि वह एक मां है, शादीशुदा है, काम कर रही है। वह सोशल मीडिया इंन्फुलेंसर क्यों बनना चाहती है। लेकिन, बाद में सभी ने कहा कि आपके पास प्रतिभा है और यह कोई गलत काम नहीं है। मैं इसे एक शौक के रूप में कर रही हूँ, मुझे सराहना मिल रही है, और मैं इसे जारी रखूंगी। मैं कोई प्रतिस्पर्धी नहीं हूँ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *