सिया कक्कड़ के बाद एक और टिक-टॉक स्टार ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जानिए वजह

Tik Tok star Siya Kakkar के बाद Sandhya Chauhan ने की ...
Image Credit: Dailymotion

टिक-टॉक कलाकार संध्या चौहान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। संध्या दिल्ली के पल्लवपुरम स्थित ग्रीन पार्क कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहती थीं। संध्या टिक-टॉक पर काफी एक्टिव रहने के साथ उनकी फॉलोइंग भी काफी ज़्यादा थी। कयास लगाए जा रहे हैं कि भारत सरकार द्वारा टिक-टॉक पर पाबंदी लगाए जाने के बाद से वह उदास रहने लगी थीं जिसकी वजह से उन्होंने यह कदम उठाया। हालांकि अभी उनकी आत्महत्या का कारण सामने नहीं आया है। उनके कमरे से सुसाइड नोट भी पुलिस को नहीं मिला है। यह भी पढ़ें: टिक-टाॅक स्टार सिया कक्कड़ ने डिप्रेशन के कारण की आत्महत्या

संध्या के परिवार वालों के अनुसार, संध्या दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा हैं। 6 महीने पहले ही उनका परिवार ग्रीन पार्क कॉलोनी में रहने आया था। गुरुवार के दिन जब संध्या ने सुसाइड किया तब वह अपनी मां के साथ घर पर ही थीं। घटना की जानकारी संध्या के कजिन ने दी। मोदीपुरम चौकी प्रभारी विकास चौहान मौके पर पहुंचे और गेट तोड़कर अंदर प्रवेश किया, संध्या का शव पंखे से लटका मिला। इसके बाद संध्या को एसडीएस ग्लोबल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने संध्या को मृत घोषित कर दिया। शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोसटमार्टम के लिए भेज दिया है। संध्या के पिता दिल्ली पुलिस में सब-इन्स्पेक्टर की पोस्ट पर तैनात हैं। संध्या के परिवार में वह अपने माता-पिता और भाई के साथ रहती थीं।

परिवार वालों का कहना है कि, पिछले 2 महीनों से महीनों से संध्या डिप्रेशन में थीं। डिप्रेशन की वजह अभी साफ नहीं हुई है। पिछले कुछ दिनों से चाइनीज ऐप पर बैन लगाने के बाद से वह उदास भी रहने लगी थीं। पुलिस का यह भी कहना है कि संध्या ने पारिवारिक कलहों की वजह से यह कदम उठाया। हालांकि, अभी संध्या की मौत अभी अनुमान ही लगाए जा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, जांच के बाद ही मौत की वजह सामने आ सकेगी।

पिछले दिनों एक और टिक-टॉक स्टार सिया कक्कर ने भी डिप्रेशन की वजह से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

Leave a Reply