पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए लुटेरे ने पूरे शरीर पर लगाया मल, फिर भी पकड़ा गया

पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए लूटेरे ने पूरे शरीर पर लगाया मल, फिर भी पकड़ा गया

आपने अक्सर सुना होगा चोर-लुटेरे पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए नई-नई तरकीब लगाते हैं। हाल ही में एक अजीब लुटेरे की खबर सामने आई है। जिसने अपराध तो किया ही पर अपने आप को बचाने के लिए ऐसा कर डाला जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

दरअसल, मामला दिल्ली में डकैती का है। जहां एक शख्स ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अपने शरीर पर मल लगा लिया।

सुनकर अजीब लग रहा होगा और घिन आ रही होगी लेकिन, यह बात सच है। पुलिस के अनुसार, जब आरोपी को पुलिस गिरफ्तार करने पहुंची तो आरोपी भागने लगा और उसने अपनी पतलून से मल निकालकर अपने शरीर पर लगा लिया।

इतना ही नहीं उसने पुलिसकर्मी की वर्दी पर भी मल लगा दिया। हालांकि, बाद में पुलिस ने उसे कश्मीरी गेट से पकड़ लिया।

अर्जुन के रूप में हुई आरोपी की शिनाख्त

आरोपी की शिनाख्त 23 वर्षीय अर्जुन नाम से हुई है जो कि मदनगीर का निवासी है। इसके साथ ही वह दिल्ली में 4 आपराधिक मामलों में शामिल है।

आरोपी ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अपने शरीर पर मल लगा लिया। लेकिन, पुलिस ने उसे पहचान लिया और दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके में धर दबोचा।

इतना ही नहीं, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन के पास नित्यानंद मार्ग पर पुलिस टीम गश्त कर रही थी। जहां पुलिस ने दो बाइक सवार युवकों को देखा और उन्हें रुकने का इशारा किया। लेकिन, वह पुलिस को ही धमकाने के लिए आक्रोशित होकर आगे बढ़ने लगे।

जिस पर पुलिस के एंटो अल्फोंस ने कहा, ‘उनकी मोटरसाइकिल फिसल गई और वे मौके से भागने की कशिश करने लगे। वहीं, एक तो भागने में सफल भी रहा।

पेपर स्प्रे का किया इस्तेमाल

इसके अलावा, पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपी ने पेपर स्प्रे का भी इस्तेमाल करने की कोशिश की। लेकिन, वह इसमें नाकामयाब रहा। जिसके बाद आरोपी ने पुलिस से बचने के लिए मल निकाला और अपने पूरे शरीर पर लगा लिया।

वह सिर्फ इतने पर ही नहीं रुका बल्कि उसने एक पुलिसकर्मी की वर्दी पर भी मल लगा दिया। आरोपी की इस अजीब हरकत के बाद भी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *