दिल्ली पुलिस की करतूत शर्मनाक आई सामने, रेड में 160 किलो गांजा पकड़ा और पेडलर को घूस लेकर छोड़ा

दिल्ली पुलिस की करतूत शर्मनाक आई सामने, रेड में 160 किलो गांजा पकड़ा और पेडलर को घूस लेकर छोड़ा

इन दिनों जहां बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों पर गांजा, ड्रग्स आदि का नशा करने को लेकर NCB की तलवार लटक रही है, वहीं दिल्ली पुलिस ने ऐसा काम किया है जिससे पूरे डिपार्टमेंट का सिर शर्म से झुक गया है।

दिल्ली के जहांगीर पुरी थाने के पुलिसकर्मियों ने ड्रग पैडलर को घूस देकर छोड़ दिया और कथित तौर पर उसके पास से बरामद 160 किलो गांजा में से 1 किलो बरामद दिखाया।

पुलिसकर्मियों ने बाकी 159 किलो गांजा बाजार में बेच दिया। अब मामला प्रकाश में आने के बाद 2 सब इंस्पेक्टर और 2 हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है।

दिल्ली पुलिस की करतूत शर्मनाक

सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में ड्रग्स एंगल से जांच करने के बाद जब पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर सवाल खड़े हो रहे हैं। दिग्गज कलाकारों के नाम ड्रग्स में सामने आ रहे हैं और एनसीबी उनसे लगातार घंटों पूछताछ कर रही है, वहीं अब दिल्ली पुलिस द्वारा की गई ये करतूत वाकई शर्मनाक है।

ऐसे खुली पुलिसकर्मियों की पोल

ओडिशा से दिल्ली गांजा लेकर आया पैडलर दिल्ली पुलिस के हाथ लगा लेकिन पुलिस वालों ने इसे घूस लेकर छोड़ दिया। जब ये पूरा केस सामने आया तो पैडलर अनिल को पकड़ गया और उससे पूछताछ की गई।

पूछताछ के दौरान अनिल ने पुलिसकर्मियों की पोल खोल दी। फिलहाल इस मामले की जांच एसीपी रैंक के अधिकारी कर रहे हैं।

4 पुलिसकर्मी हुए निलंबित

इसके साथ ही इस करतूत में शामिल दो सब इंस्पेक्टर और दो हेड कॉन्स्टेबल को निलंबित कर दिया गया है।वहीं इस बात की भी जांच की जा रही है कि आखिर कितना गांजा पैडलर से बरामद किया गया था।


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *