कोलकाता : बेटी ने पिता को रेस्टोरेंट में खाना खिलाया, शराब पिलाई और जिंदा जला दिया

पश्चिम बंगाल में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इसी के तहत आए दिन वहां राजनीतिक दलों की रैलियां हो रही हैं, लेकिन आज हम आपको किसी राजनीतिक रैली के बारे में नहीं, बल्कि एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक बेटी ने अपने ही पिता को तेल छिड़क कर आग के हवाले कर दिया। यह पूरा मामला घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि रविवार की रात उत्तर पोर्ट थाने की पुलिस ने चांदपाल जेटी घाट से एक शव बरामद किया। शव झुलसा था। मृतक का नाम विश्वनाथ आड्डो (56) था। वह काफी पहले पत्नी से अलग हो गया था और अपनी बेटी पियाली आड्डो के साथ रहता था।

Image Credit : Times Of India

युवती ने कबूला अपना जुर्म

खबरों के मुताबिक, 22 साल की यह युवती सबसे पहले अपने पिता को एक रेस्टोरेंट में ले गई, वहां उन्हें खाना खिलाया और शराब भी पिलाई। इसके बाद जब उसका पिता नशे में धुत हो गया, तो युवती ने पिता को जलाकर मार डाला। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की अपने पिता के साथ रविवार रात एक रेस्टोरेंट में खाना खाने गई थी, जहां उसने अपने पिता को शराब पिलाई। इसके बाद वे दोनों स्ट्रैड रोड पर सैर के लिए गए। युवती ने बताया कि जब उसके पिता हुगली नदी के किनारे एक बेंच पर सो गए, तब उसने उन पर केरोसिन तेल डाला और आग लगा दी। पुलिस का दावा है कि यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई और युवती ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, पार्क सर्कस के पास क्रिस्टोफर रोड पर रहने वाली इस युवती के खिलाफ उसके चाचा ने शिकायत दर्ज कराई, जिसके आधार पर युवती को गिरफ्तार कर लिया गया।

उत्पीड़न से तंग आकर उठाया कदम

अधिकारी के मुताबिक, पूछताछ में युवती ने बताया कि जब वह छोटी थी तो उसकी मां की मौत हो गई थी, जिसके बाद उसके पिता ने उसका उत्पीड़न करना शुरू कर दिया, हालांकि युवती की शादी के बाद यह सब बंद हो गया। युवती ने बताया कि जब उसकी शादी टूट गई और वह घर वापस आई तो उसके उत्पीड़न का सिलसिला फिर से शुरू हो गया। इसी से तंग आकर युवती ने यह खौफनाक कदम उठाया। अधिकारी का कहना है कि हम युवती के आरोपों की जांच कर रहे हैं। युवती को मंगवलार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 29 मार्च तक पुलिस की हिरासत में भेज दिया गया है।


Like Soochna on

Follow Soochna on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *