संग्रीला होटल में महिला के साथ सामूहिक बालात्कार, पीड़िता ने कहा घटना में 6 हैवानों के साथ शामिल है एक महिला भी

Uttar Pradesh: Woman burnt alive in temple after gang-rape
संग्रीला होटल में महिला के साथ सामूहिक बालात्कार, पीड़िता ने कहा घटना में 6 हैवानों के साथ शामिल है एक महिला भी

दिल्ली से आज फिर एक बार सामूहिक बालात्कार की शर्मनाक घटना सामने आई है। दिल्ली के संग्रीला होटल में 6 हैवानों ने पीड़िता को लोन दिलाने का झांसा देकर उसका बालात्कार किया। इसके साथ ही पीड़िता ने पूरे मामले में एक महिला आरोपी के भी शामिल होने की बात कही।

जिसके बाद पुलिस ने घटना में शामिल 6 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अब तक दिल्ली पुलिस ने 1 आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

यह है पूरा मामला

पीड़ित लड़की टूरिस्ट गाइड और टिकट बुकिंग एजेंट के तौर पर काम करती है। उसे पैसे की जरूरत थी, ऐसे में आरोपियों ने उसे सस्ते में लोन देने का वादा कर के होटल बुलाया।

18 सितंबर को जब पीड़िता होटल पहुंची तब उसके साथ बेरहमी से बालात्कार किया गया। इतना ही नहीं जानकारी के मुताबिक होटल का कमरा दो कारोबारियों के नाम पर बुक कराया गया था।

दरअसल, पीड़िता ने बालात्कार के बाद ने होटल से ही पीसीआर कॉल करके पुलिस को अपनी शिकायत दर्ज कराई।

वहीं, मामले में दिल्ली पुलिस का कहना है कि कनॉट प्लेस थाने में सामूहिक बालात्कार का केस दर्ज करके जांच शुरू की जा चुकी है। इतना ही नहीं पुलिस का कहना है कि पीड़िता ने बालात्कार में एक महिला के भी शामिल होने का आरोप लगाया है।

हालांकि, एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। और बाकी पांच आरोपियों की तलाश फिलहाल जारी है। पकड़े गए आरोपी की पहचान शेख सराय के रहने वाले मनोज शर्मा से हुई है।


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply