उत्तर प्रदेश से फिर दिल दहला देने वाली घटना आई सामने, दरिंदों ने महिला को सरेआम किया आग के हवाले

उत्तर प्रदेश पुलिस महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों पर लगाम लगाने के लिए रोजाना नए-नए दावे करती है। लेकिन, उत्तर प्रदेश के किसी ना किसी शहर से महिलाओं के संग होने वाली बड़ी वारदातें लगातार सामने आ ही जाती है।

हाल ही में ऐसी ही घटना सीतापुर से सामने आई है। जहां शादी करने का दबाव बनाने पर एक महिला को उसके प्रेमी और दोस्तों ने आग के हवाले कर दिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि, मामला सीतापुर जनपद के पिसावा थाना क्षेत्र स्थित देवकाली गांव का है। जहां पर दरिंदों ने रात के अंधेरे का फायदा उठाया और सड़क के किनारे एक महिला को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया।

जिसके बाद महिला जलते हुए बीच सड़क पर जा पहुंची। इस दौरान ग्रामीणों ने जब महिला को जलता देखा तो शोरगुल मच गया।

जिसके बाद घटना को अंजाम देने वाला आरोपी प्रेमी प्रताप अपने मित्र कौशल के साथ मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने एंबुलेंस के द्वारा गंभीर रूप से जली हुई महिला को इलाज के लिए सीतापुर जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां से महिला की गंभीर अवस्था देख डॉक्टरों के द्वारा महिला को लखनऊ के लिए रेफर कर दिया है।

वहीं पीड़ित महिला ने अपनी आप बीती बताते हुए कहा कि, “वह बरेली स्थित भोजीपुरा इलाके की रहने वाली है। प्रेमी प्रताप ने बहला-फुसलाकर शादी का झांसा दिया था। इसी दौरान दो महीने पहले शादी के नाम पर वह उसे शाहजहांपुर ले गया था। जिसके बाद से वह शाहजहांपुर में प्रेमी के साथ ही रह रही थी।

अब समय निकलता जा रहा था, और प्रेमी पीड़ित महिला की शादी की बात पर कोई जवाब नहीं दे रहा था। इसी दौरान एक दिन युवक अपने साथियों के साथ महिला को नए कपड़े दिलाने के नाम पर शाहजहांपुर से बाइक पर बैठाकर सीतापुर ले आया।

जिसके बाद पेट्रोल पंप पर उन्होंने पेट्रोल खरीदा और महिला को आरोपियों ने पेट्रोल डालकर जिंदा ही जला दिया। भीषण रूप से जलती हुई महिला दर्द से तड़पती हुई सड़क की तरफ भागने लगी। तब सड़क पर गुजर रहे राहगीरों की नजर इस महिला पर पड़ी और फिर राहगीरों ने आनन फानन में महिला को अस्पताल पहुंचाया।

सीतापुर अस्पताल में पीड़िता की हालत बिगड़ता देख डॉक्टरों ने पीड़िता को लखनऊ के लिए रेफर कर दिया है। वही, मामले में पुलिस अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। लेकिन, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपियों की तलाश में टीमें गठित कर दी हैं। इसके साथ ही, आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगातार छापेमारी भी की जा रही है।


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply