युवती ने बॉयफ्रेंड की हत्या कर पिता संग रचाई शादी, हुई 40 साल जेल की सजा

 

अमांडा मकक्लुर ने की बॉयफ्रेंड की हत्या कर पिता संग रचाई शादी (image credit- Daily mail)

रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक अनोखा मामला सामने आया है। दरअसल, यह मामला अमेरिका के वेस्ट वर्जिनिया का है।

जहां एक महिला को अपने बॉयफ्रेंड की हत्या के जुर्म में 40 साल जेल की सजा सुनाई गई है। महिला द्वारा बॉयफ्रेंड की हत्या के बाद उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए गए थे। जिसके बाद 31 साल की महिला को गुरुवार को अदालत ने 4 दशक तक जेल में रहने की सजा दी है।

यह है पूरा मामला

फरवरी 2019 में एक 55 साल के पिता पिता लैरी पॉल मैकक्लूर ने अपनी बेटी अमंडा मैकक्लूर के साथ मिलकर उसके बॉयफ्रेंड टॉमस मैकगुइरे की हत्या कर दी।

इतना ही नहीं, बॉयफ्रेंड की हत्या के 3 हफ्ते बाद ही पिता ने बेटी से शादी कर ली। दरअसल, कोर्ट में सुनवाई के दौरान मामले का खुलासा हुआ है। खबर के अनुसार, पिता लैरी पर फर्स्ट डिग्री मर्डर का आरोप लगाया गया था । घटना से पहले 38 साल के टॉमस उनकी 31 साल की बेटी अमंडा को डेट कर रहे थे।

पुलिस ने कहा कि, टॉमस के सिर पर शराब की बोतल से वार किया गया था। इसके बाद उन्हें मेथ का इंजेक्शन दिया गया और फिर गला दबाकर हत्या कर दी गई।

हत्या ने शामिल थे पिता और बहन

बॉयफ्रेंड की हत्या को लेकर अमंडा सहित उनके पिता और बहन पर आरोप लगाए गए थे। पुलिस ने आरोपी पिता से पूछताछ के बाद मैकक्लूर की बॉडी बरामद कर ली थी। स्थानीय पुलिस के मुताबिक, जिस फ्लैट में मर्डर हुआ वहीं बाप-बेटी रहने लगे और दोनों ने शादी भी कर ली।

आरोपी पिता ने खुद ही पुलिस को बताया कि हत्या में किस तरह उनकी दोनों बेटियों ने भी सहयोग किया। हाल ही में पुलिस ने स्थानीय कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान बताया कि तीन लोग मर्डर में शामिल थे।

कोर्ट ने सुनाई 40 साल की सजा

अमंडा ने अपने बायोलॉजिकल पिता के साथ के साथ बॉयफ्रेंड की हत्या में करने वाली अमांडा को कोर्ट ने 40 साल की सज़ा सुनाई है।


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply