चलती कार में युवती के साथ गैंगरेप कर सूनसान जगह फेंक भागे आरोपी, 2 गिरफ्तार, 2 फरार

चलती कार में युवती के साथ गैंगरेप कर सूनसान जगह फेंक भागे आरोपी, 2 गिरफ्तार, 2 फरार
चलती कार में युवती के साथ गैंगरेप कर सूनसान जगह फेंक भागे आरोपी, 2 गिरफ्तार, 2 फरार (Image credit: Daily Hunt)

मेरठ में सोमवार रात दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक लड़की के अपहरण के बाद चलती कार गैंगरेप का किया गया। आरोपियों ने गैंगरेप के बाद लड़की को एक सुनसान जगह पर फेंक दिया गया। पुलिस ने मामले की पुष्टि कर बताया कि यह वारदात सोमवार की रात मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र में हुई। इसके साथ ही पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

जानकारी देते हुए मेडिकल थाने के एसएचओ देवेन्‍द्र सिंह ने बताया कि, कुछ अन्‍य आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की ओर से लगातार दबिश दी जा रही है। फिलहाल दो आरोपी पकड़े गए हैं। आरोपियों के नाम रजत त्‍यागी और वासु हैं। दोनों आरोपियों को सीसी कैमरे की फुटेज के आधार पर पकड़ा गया है। इसके साथ ही दो अन्‍य आरोपियों को पकड़ने के लिए छापामारी की जा रही है। देवेन्‍द्र सिंह आगे बताते हैं कि पीडि़ता ने चार आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कराया है।

वहीं, एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि आरोपी रजत और पीडि़ता मोबाइल पर बातचीत के जरिए एक-दूसरे के सम्‍पर्क में आए थे, और दोनों के बीच दोस्‍ती हो गई थी।

सोमवार की रात में रजत ने लड़की को फोन करके एक जगह मिलने बुलाया जहां वह उसका इंतजार कर रहा था। लड़की ने अपनी शिकायत में बताया कि वहां कार में रजत के अलावा दो अन्‍य लोग बैठे थे। उन सभी ने उसके साथ रेप किया।

एसएसपी ने बताया कि बरामद की गई कार के आगे और पीछे के शीशों पर एक न्‍यूज चैनल का स्‍टीकर लगा हुआ है। इसके अलावा कार के डैशबोर्ड से एक माइक आईडी भी मिली है। इसके साथ ही गिरफ्तार किए गए एक आरोपी के पास से एक चैनल की आईडी भी बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि वारदात की तफ्तीश फिलहाल जारी है। 

लड़की भवानपुर क्षेत्र की एक कालोनी में रहती और एक प्राइवेट हॉस्पिटल में काम करती है। सोमवार रात को जब उसे रजत का फोन आया तो वह काम खत्‍म कर घर लौटने की तैयारी में थी। दुष्‍कर्म के बाद उसे एक सुनसान जगह पर फेंक दिया गया। वहां से वह किसी तरह पुलिस के पास पहुंची और उसने पुलिस को अपने साथ हुई दरिंदगी की कहानी बताई। 


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply