दिल्ली के बाद उत्तर प्रदेश से शर्मसार करने वाली घटना आई सामने, 70 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार

Another Day, Another Crime in UP: Youth Rapes & Thrashes 70-year-old Woman in Ballia, Arrested
दिल्ली के बाद उत्तर प्रदेश से शर्मसार करने वाली घटना आई सामने, 70 वर्षीय महिला के साथ बालात्कार (Image Credit: india.com)

दिल्ली के नजफगढ़ में 90 वर्षीय महिला के साथ बालात्कार के बाद आज उत्तर प्रदेश से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। उत्तर प्रदेश के बलिया में शनिवार एक 70 वर्षीय महिला के साथ बेरहमी से बलात्कार किया गया। 25 वर्षीय आरोपी ने ना सिर्फ महिला के साथ बालात्कार किया बल्कि महिला की पिटाई भी की। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

वारदात उस समय की है जब 25 वर्षीय व्यक्ति ने सुबह 4 बजे महिला के घर में जबरन प्रवेश किया और बुजुर्ग महिला के साथ बेरहमी से बलात्कार किया, जिसकी पुष्टि हल्दी थाने के एसएचओ ने की।

दरअसल, शर्मसार करने वाली इस घिनौनी वारदात के बारे में जानकारी देते हुए एसएचओ सत्येंद्र राय ने कहा कि आरोपी इंद्रजीत नट बुजुर्ग महिला के घर के पास एक घर में काम करता था, उसने सुबह तड़के 4 बजे महिला के घर में जबरन प्रवेश किया और उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। इतना ही नहीं उसने बुजुर्ग महिला को गालियाँ दीं और उनकी पिटाई भी की।

वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि गांव में बुजुर्ग महिला के घर के पास एक व्यक्ति के मकान का निर्माण कार्य चल रहा है। वहां, लेबर और राजमिस्त्री काम कर रहे थे। राजमिस्त्री के साथ सिकंदरपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला इंद्रजीत नट लेबर का काम करने आया था। वह निर्माणाधीन साइट पर ही रात में रहता था। शुक्रवार की रात खाना खाने के बाद सभी लोग सो गए थे। तब आरोपी सुबह तड़के 4 बजे महिला के घर में जबरन घुस गया और उसने महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

एसएचओ ने बताया कि वारदात की सूचना बुजुर्ग महिला के भतीजे द्वारा दर्ज कराई गई। फिलहाल बुजुर्ग महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। 

इसके साथ ही एसएचओ के मुताबिक, बुजुर्ग महिला के साथ बालात्कार की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी इंद्रजीत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी। मामले की तफ्तीश करते हुए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 452, 323, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। और आरोपी इंद्रजीत को गिरफ्तार भी कर लिया है। 


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply