थप्पड़ मूवी रिलीज होने के पहले ही एक बार फिर सुर्खियों में छायी

बाॅलीवुड में लगातार फिल्में आ रही है। इस महीने में भी बाॅलीवुड की कई बड़ी फिल्में रिलीज हो रही है। जिनमें भूत, शुभ मंगल ज्यादा सावधान, थप्पड़ और लव आज कल जैसी फिल्में शामिल हैं। इन सब में थप्पड़ मूवी का जब से ट्रेलर लांच हुआ है वह फिल्म तब से ही लगातार चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में तापसी पन्नू अहम रोल निभा रही हैं। तापसी इस फिल्म के कई पोस्टर और गानें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है।

Image result for thappad movie promotion
Image credit: Times south.com

तापसी इस समय फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। तापसी की अन्य फिल्मों की तरह यह फिल्म भी एक सामाजिक संदेश दर्शकों को दे रही है। तापसी प्रमोशन के दौरान अपने फिल्म से लेकर अलग अलग अनुभव शेयर कर रही है। जो लोगों को काफी रोचक लग रहे हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू में तापसी ने एक अलग अनुभव शेयर किया जिसमें उन्होंने कहा कि मुझे इस किरदार से बाहर निकलने के लिए 1 महीने का समय लग गया। ये रोल उनके द्वारा प्ले किए गए सबसे चैलेंजिंग रोल्स में से एक है। जिस स्वभान की है उस हिसाब से अगर कोई उन्हें थप्पड़ मारता है तो वे पलट कर जवाब देने में यकीन रखती हैं। मगर फिल्म में उन्हें जो रोल प्ले करना था वो ऐसी महिला का है जो सहना जानती है, जो अपने तक बातें सीमित रख लेती है।

तापसी ने इस बारे में आगे अनुभव बयां करती है कि उनके साथ ऐसा होता रहता है कि वे जब भी कोई रोल प्ले करती हैं, भावनात्मक रूप से इस कदर जुड़ जाती हैं कि उस किरदार से बाहर निकलने में उन्हें समय लगता है. इस फिल्म में भी ऐसा देखने को मिला।

इस किरदार से बाहर निकलने के लिए उन्होेंने कुछ समय के लिए फिल्मों से ब्रेक लिया था ताकि वह फिर से पहले जैसी सामान्य स्थिति में लौट सके.अगर हम फिल्म के बारे में बात करें तो यह फिल्म 28 फरवरी को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।फिल्म में तापसी के आलावा दीया मिर्जा, पावेल गुलाटी, राम कुमार जैसे अभिनेता इस फिल्म में है। फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा द्वारा किया गया है।


यह भी पढ़े:

Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply