गुरुवार को शाहरुख खान ने गरीबों की मदद का किया ऐलान

Shahrukh Khan announced the help of the poor on Thursday
Image credit: middle east eye

शाहरुख खान ने कोरोना महामारी से जंग में अपना पहला कदम आगे बढ़ाया है। उन्हों ने 5500 दिहाड़ी मजदूरों के परिवारों को मौलिक सुविधाएं देना का ऐलान किया है। शाहरुख खान ने मीर फाउंडेशन और एक साथ फाउंडेशन के साथ मिलकर कोरोनावायरस के खिलाफ जंग का ऐलान किया है। राहत राशि डोनेट करने के साथ-साथ गरीबों में 50,000 पीपीई किट, मुंबई के 5500 परिवारों की खाद्य आवश्यकताओं, 10,000 लोगों के लिए 3 लाख भोजन किट, दिल्ली में 2500 दिहाड़ी मजदूरों के लिए किराने और 100 एसिड सर्वाइवर आदि की आर्थिक मदद प्रदान की है।

उनकी पहल का उद्देश्य सोसाइटी के विभिन्न लोगों तक पहुंचना है इन सामग्रियों को पहुंचा है। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख के इस काम के कारण अत्यधिक सराहा जा रहा है।

image: indiatimes.com

इसी बीच एक साथ फाउंडेशन ने ट्वीट करके शाहरुख खान की सराहना की। उन्ही ने ट्वीट किया कि, “हम सभी शाहरुख खान और मीर फाउंडेशन की असीम उदारता और समर्थन के लिए बहुत आभारी हैं. हम 5500 दिहाड़ी मजदूरों और उनके परिवारों को इन कठिन समय में एक महीने तक पर्याप्त राशन उपलब्ध कराएंगे।”

लॉकडाउन के बाद देश में मरीजों की संख्या काफी तेजी से बड़ रही है। फिलहाल कोरोना ग्रसित मरीजों की संख्या 3000 से ज्यादा हो गई है और महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा 537 मरीज हो चुके है।


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *