कोरोना पर सलमान ने गाया 'प्यार करोना', शाहरुख ने किया मजेदार कमेंट

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए देशभर में लगाए गए लॉकडाउन में सभी लोग अपने छुपे हुए टैलेंट को सामने ला रहे हैं। ऐसे में सुपरस्टार सलमान खान कैसे पीछे रहते। सलमान ने अपना सिंगिंग टैलेंट दिखाते हुए एक नया गाना ‘प्यार करोना’ रिलीज किया है। उन्होंने न सिर्फ इस गाने को आवाज दी है, बल्कि इसमें रैप भी किया है। इस गाने को सलमान खान और हुसैन दलाल ने मिलकर लिखा है और साजिद-वाजिद ने कंपोज किया है। गाने में सोशल डिस्टेंसिंग और इस महामारी के बीच अपनी जिम्मेदारी निभाने का संदेश दिया गया है।

Salman Khan on Pyaar Karona: Its lyrics express exactly what I ...
Image Credit : The Indian Express

अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गाना

लॉकडाउन के दौरान सलमान खान परिवार के साथ पनवेल के अपने फॉर्म हाउस में आइसोलेशन में हैं। ऐसे में वह अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को जागरुक करने की कोशिश करते रहते हैं। बीते दिन उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इस गाने का टीजर शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वह जल्द ही गाना ‘प्यार करोना’ लेकर आएंगे। इस गाने से वे कोरोना वायरस को लेकर जागरुकता फैलाने वाले हैं। सलमान ने इस गाने के साथ यूट्यूब पर अपना चैनल ‘बीइंग सलमान’ भी शुरू किया है। सलमान ने ट्वीट किया, ‘फाइनली हमारा यूट्यूब चैनल शुरू हो गया है, जाइए और मेरा नया गाना देखें और एंजॉय करें।’ फैन्स को सलमान का यह नया गाना खूब पसंद आ रहा है।

पहले भी कर चुके हैं घर में रहने की अपील

सलमान खान इन दिनों अलग-अलग वीडियो के जरिए लोगों से घर में रहने की अपील कर रहे हैं। अपने पिछले वीडियो में उन्होंने बाहर घूमने वाले लोगों को जोकर बताया था। उन्होंने कहा था कि कुछ जोकरों की वजह से देश में कोरोना के मामले बढ़ गए हैं। अगर लोग ध्यान रखते तो लॉकडाउन समय से हट जाता और सभी लोग आराम से काम पर वापस लौट पाते। लॉकडाउन के दौरान सलमान ने फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले 25000 लोगों को आर्थिक मदद देने का ऐलान भी किया था।

फॉर्महाउस को बताया बिग बॉस का घर

लॉकडाउन में अपने फॉर्महाउस में परिवार के साथ समय बिताने के साथ-साथ सलमान खुद को व्यस्त रखने के भी नए-नए तरीके खोज रहे हैं। उन्होंने बताया, ‘मैं अभी भी काम कर रहा हूं। मेरा दिमाग काम कर रहा है और जैसे ही यह लॉकडाउन खुलेगा मुझे पता है कि क्या करना है और कैसे करना है। फिलहाल यह जगह मुझे बिग बॉस के घर की तरह लग रही है, लेकिन अच्छी बात यह है कि यहां सभी पास हैं कोई बाहर नहीं जा रहा है और न कोई किसी को परेशान कर रहा है। इस वक्त मैं पेंटिंग करने के लिए भी समय निकाल रहा हूं और अपनी पेंटिंग्स कभी न कभी जरूर दिखाऊंगा।’

शाहरुख खान ने किया मजेदार कमेंट

वहीं किंग खान शाहरुख से जब इस गाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बहुत ही मजेदार जबाव दिया। शाहरुख ने ट्विटर पर #AskSRK सेशन आयोजित किया, जहां उनके फैन्स ने उनसे उनकी फिल्मों से लेकर लॉकडाउन में वह क्या कर रहे हैं, हर तरह के सवाल पूछे। एक फैन ने सलमान खान के इस गाने को लेकर भी शाहरुख से सवाल किया। फैन ने पूछा, ‘सलमान खान ने हाल ही में कोरोना को लेकर एक सॉन्ग रिलीज किया है, जिसे उन्होंने गाया है। इसमें उनका देश प्रेम भी है। आपने इसे देखा क्या?’ इस पर शाहरुख खान ने बहुत ही मजेदार जवाब दिया, ‘भाई कमाल का सिंगल और सिंगर है…’ इस तरह शाहरुख खान ने इस सीधे से सवाल का बहुत ही शानदार जवाब दिया।


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply