सारा अली खान एक साथ नजर आने वाली है दो अलग-अलग तरह की फिल्मों में

Sara Ali Khan is going to be seen together in two different types of films
Image credit: TellyChakkar

बाॅलीवुड में अक्सर कई अभिनेता और अभिनेत्रियों के पास कई एक साथ दो अलग-अलग श्रेणियों की फिल्म का ऑफर आ जाते हैं। जिसके कारण उन्हें एक साथ दो अलग अलग किरदारों में ढलने की चुनौती सामने आ जाती है। अब कुछ ऐसी चुनौती सारा अली खान के सामने आ गई है। उनके पास दो अलग अलग शैलियों से संबंधित फिल्में कर रही है। जिनमें पहली धनुष और अक्षय कुमार के साथ आंनद एल राय के निर्देशन वाली फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी और वरुण धवन के साथ डेविड धवन की व्यावसायिक फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग भी पूरी कर ली है। इन फिल्मों ने उनके सामने एक पेचीदा रेखा खींच दी है और कुछ नया प्रयोग करने की अनुमति दी है। अब देखने वाली बात होगी की वें इस चुनौती का सामना कैसै करती है।

एक तरफ, अभिनेत्री ‘कुली नंबर 1’ में दिखाई दे रही है, जो 1995 से क्लासिक कॉमेडी फिल्म का रीमेक है, जिसका शीर्षक ‘कुली नंबर 1’ है, जो पहले गोविंदा और करिश्मा कपूर अभिनीत हैं। डेविड धवन की फिल्में एक पूर्ण वाणिज्यिक और प्रफुल्लित करने वाला पैकेज है जो यह सुनिश्चित करता है कि दर्शकों को पूरे समय गिगल्स का एक फिट हो। वहीं ”अतरंगी रे” संगीतमय प्रेम कहानी है। यह आनंद एल राय द्वारा निर्देशित है, जो हमें ऐसे किरदार देने के लिए जाने जाते हैं जिनकी एक निश्चित गहराई और सुंदरता है। आनंद एल राय हमें उनकी फिल्मों में सार्थक प्लॉट देती है और उन पात्रों की तीव्रता और बारीकी पर गौर करती है जो भरोसेमंद हैं।

लेकिन यह पूरी तरह से स्पष्ट है कि सारा अली खान निर्देशकों के साथ दो पूरी तरह से अलग-अलग परियोजनाओं के बीच जुगलबंदी कर रही हैं जो विभिन्न शैलियों से संबंधित हैं। दोनों निर्देशक अपनी-अपनी विधाओं में प्रसिद्ध हैं और वे फिल्म निर्माण की दो बहुत अलग धाराओं से आते हैं। सारा खुद को खुशकिस्मत मानती हैं और उन अवसरों से काफी रोमांचित हैं जो उनके रास्ते में आते हैं और वह अपने पिछले साक्षात्कारों में इसके बारे में बहुत मुखर रही हैं। अभिनय के अलावा, सारा अली खान वर्तमान में विभिन्न युवा-केंद्रित ब्रांडों की राजदूत की अत्यधिक मांग में हैं। अभिनेत्री आज के युवाओं के बीच एक बहुत बड़ी पहुंच रखती है और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है।


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply