नैतिक संस्कारों की वजह से ना Nude हुई ना किसी के साथ सोई, मेरा ज़मीर इजाज़त नहीं देता: नरगिस फाखरी

Rockstar Actress Nargis Fakhri
Image Credit: Freepressjournal

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जहां आधा बालीवुड ड्रग्स में फंसता नज़र आ रहा है तो वहीं, फिल्म ‘रॉकस्टार’ से सिनेमा जगत में धमाल मचाने वाली नरगिस फाखरी ने इंडस्ट्री के बारे में कुछ खुलासे किए हैं।

अभिनेत्री नरगिस फाखरी भले ही फिल्मों से दूरी बना ली हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस को अपने बारे में अपडेट करती रहती हैं।

नगरिस ने Brittni De La Mora को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने अपनी डिग्निटी के साथ समझौता नहीं किया और यहीं वजह है कि उन्हें बालीवुड काम मिलना कम हो गया।

एडल्ट मैगजीन का मिला था ऑफर

नरगिस कहतीं हैं कि, मॉडलिंग के दिनों में उन्हें अमेरिकी एडल्ट मैगजीन प्लेबॉय के लिए शूट का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने इसे करने से मना कर दिया। उन्हें यह ऑफर पसंद नहीं आया था, क्योंकि कैमरे के सामने बिना कपड़ों के में नरगिस सहज नहीं थी।

मां ने दिए हर नैतिक संस्कार

नरगिस बतातीं हैं कि हैं कि, मेरी मां ने मुझे वो हर नैतिक संस्कार दिए हैं, जो हर मां अपनी बेटी को देती है। मैं सिर्फ काम पाने के लिए वो सब करने के लिए राज़ी नहीं हो सकती थी जिसके लिए मेरा ज़मीर इजाजत ना दे।

नरगिस कहतीं हैं कि, मैं न्यूड नहीं हो सकती थी, डायरेक्टर के साथ सो नहीं सकती थी, इसके लिए मुझे कई बार बाहर निकाला गया।

वही‌ करती हूं जो सही लगता है

नरगिस कहतीं हैं कि, “मुझे सोशल मीडिया पसंद नहीं है। मैं कुछ पुराने ख्यालात की लड़की हूं, मुझे लोगों से फेस टू फेस मिलना पसंद है। मैं वहीं करती हूं जिसे करना मुझे सही लगता है।”


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply