एकबार फिर बदली सूर्यवंशी फिल्म की रिलीज डेट

बाॅलीवुड में अक्सर फिल्मों की रिलीज डेट में अदला-बदली होती रहती है। कभी फिल्म का काम पूरा न होने के कारण तो कभी दूसरी फिल्मों से क्लैश न हो ताकि उन्हें उनकी फिल्म के लिए नुकसान न हो। एक बार फिर एक बड़ी फिल्म की रिलीज डेट बदली गई है। अक्षय कुमार स्टार फिल्म ”सूर्यवंशी” की रिलीज डेट एक बार फिर बदली गई है। पहले यह फिल्म 27 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ये फिल्म तीन दिन पहले 24 मार्च को सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी।

Image result for suryavanshi akshay kumar
Image credit: Aaj Tak

अक्षय कुमार ने यह घोषणा ट्विटर के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक वीडियो शेयर किया और उसके कैप्शन में लिखा कि अपराध का कोई समय नहीं है। आ रही है पुलिस। सूर्यवंशी दुनियाभर में रिलीज हो रही है 24 मार्च को। इसके आलावा वीडियो में यह भी बताया कि 24 मार्च से मुंबई के सिनेमाघर 24 घंटे खुले रहेंगे। डेट बदलने के पीछे गुडी पडाव की छुट्टी का फायदा उठाने की कोशिश की जा रही है। इस फिल्म को पहले ईद के मौके पर रिलीज करने की गई थी लेकिन सलमान खान की फिल्म राधे से क्लैश न हो इसलिए फिल्म की रिलीज डेट को पीछे खिसकाया गया।

गौरतलब है कि यह फिल्म सिंघम सीरीज का 4 हिस्सा है। इसके पहले सिंघम, सिंघम रिटर्न जिसमें अजय देवगन ने अहम किरदार निभाए थे।इस सीरीज का तीसरा पार्ट सिम्बा थी जिसमें रणवीर सिंह ने पुलिस वाले का किरदार निभाया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस वाले का किरदार निभायेंगे उनके साथ इस फिल्म कैटरीना कैफ भी नजर आएगी। इस फिल्म में सिंघम सिम्बां भी नजर आएंगे।


यह भी पढ़े:

Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply