जानिए लाॅकडाउन के दौरान क्या कर रहे हैं बाॅलीवुड के ये कलाकार

जब से कोरोनवायरस के कारण पूरे भारत में लाॅकडाउन लागू हुआ है तब से सभी लोग घर बैठे है फिर चाहे वो बाॅलीवुड कलाकार हो या फिर आम आदमी। सभी बाॅलीवुड हस्तीयां अपने पर घर बैठ कर कुछ न कुछ कर रहा है। जिनमें कुछ हस्तीयां अपने परिवार के साथ कीमती वक्त बिता रहे है तो कुछ अपने पुराने काम को निपटा रहे हैं। सब हस्तियां सोशल मीडिया उनकी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

कपूर सिस्टर्स कर रही है हेयरकट

बाॅलीवुड की कपूर सिस्टर्स जान्हवी कपूर और खुशी कपूर ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें जान्हवी की कैसे उनकी छोटी बहन ख़ुशी ने उनके लिए हेयरड्रेसर बनवाया है, यह वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी डाली, जिसमें वह ख़ुशी से अपने बाल कटवाती देखी जा सकती हैं। “मुझे जाने के लिए सभी ने कपड़े पहने,” उसने वीडियो को कैप्शन दिया।

Know what these Bollywood actors are doing during the lockdown
Image credit: Instagram

कुकिंग और पेंटिंग कर रही है अनन्या पांडे

लाॅकडाउन के समय बाॅलीवुड की न्यूकमर अनन्या पांडे बखूबी अपने समय का उपयोग कर रही है। वें इन दिनों घर डेलीशश कुकिंग और साथ ही साथ अपने पापा चंकी पांडे को भी सीखा रही है। इसके आलावा वें अपनी बहन रायस पांडे के खाली समय पेंटिग भी कर रही है।इसके साथ सोशल मीडिया पर अपने घर रहते हुए फोटो शेयर कर रही हैं।

Online अंताक्षरी खेल कर रहे है मस्ती

अपनी बोरियत को दूर करने के लिए बॉलीवुड हस्तियों ने ऑनलाइन अंताक्षरी खेली। अपारशक्ति खुराना ने गायन खेल के शुरू किया। अनन्या पांडे भी इस मज़ेदार वैगन में शामिल हुईं और अपने भीतर के गायक को जगाया। वह अंताक्षरी के एक दौर में बॉलीवुड सितारों में शामिल हुईं, जिनमें अर्जुन कपूर, परिणीति चोपड़ा, शशांक खेतान, अमर कौशिक, मुदस्सर अजीज, बादशाह, लीजा मिश्रा, परम्परा ठाकुर, मैथिली ठाकुर, आरजे राहुल माकिन, आरजे आलोक और हुमा कुरैशी भी शामिल हुए थे। , वरुण शर्मा, फुकरे से मनजोत सिंह, भूमि पेडनेकर, नूपुर सनन, प्रनूतन बहल, मुकेश छाबड़ा और स्टाइलिस्ट जे सैमुअल ने भी ऑनलाईन अंतारक्षी खेली।

बुक्स पढ़कर टाईम बिता रही है बेबो

करीना कपूर घर बैठकर अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ समय बिता रही है और घर पर मस्ती कर रही है। इसके आलावा वें समय मिलने पर अपने घर में रखी बुक्स पढ़ रही है। इन दिनों बेबो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है। करीना कपूर खान बिना मेकअप के साथ बहुत खूबसूरत लग रही हैं। यहाँ वह धूप में घर पर चिल कर रही है, किसी भी श्रृंगार से रहित, बस उसके प्राकृतिक प्रेम को देख रही है।

दीपवीर घर पर मिलकर कर रहे हैं मस्ती

इन दिनों बाॅलीवुड की बहुचर्चित जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपने मस्तीभर फोटो शेयर कर लोगों पर रहने के लिए उत्साह जगा रहे हैं। दीपिका शानदार कैप्शन के साथ अपने फैन्स को स्वस्थ रहने के लिए भी मोटिवेट कर रही है। कोरोना के समय में रहने का मतलब यह नहीं है कि आप अपने स्वास्थ्य की देखभाल नहीं करते हैं। और अपने स्वास्थ्य की देखभाल करने का मतलब है अच्छी तरह से खाना और व्यायाम करना। दीपिका पादुकोण ने अपनी सारी प्राकृतिक महिमा में इस सब को कम कर दिया है।


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply