जानिए क्या किया जनता कर्फ्यू के दिन बाॅलीवुड हस्तियों ने?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनता कर्फ्यू के ऐलान के बाद पूरे देश में आज लगभग सभी ने जनता कर्फ्यू का पालन किया। पूरे भारत में आज सन्नाटा पसरा रहा। कोरोना के खिलाफ इस जंग में पूरा भारत एकजुटता के साथ दिखा। भारत के एक हर नागरिक ने इसका समर्थन किया चाहे वो आम आदमी हो या फिर बाॅलीवुड हस्ती सबने मिलकर इस जंग को जीतने की कोशिश और आज शाम के 5 बजे का सबको बेसब्री से इंतजार था। सबने अपने गेट और बालकनी के बाहर आकर कोरोना के खिलाफ जंग में हमारी मदद कर रहे डाॅक्टर, पुलिस, मीडियाकर्मी और अन्य लोगों का ताली और थाली बजाकर आभार व्यक्त किया। सोशल मीडिया के माध्यम से सभी लोगों ने अपने दिनभर की गतिविधियां शेयर की।

Image result for squares blank janta curfew
Image credit: Dawn

हाल ही में इंस्टाग्राम पर आई करीना कपूर ने अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर की गमले मे पौधा लगाने की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मेरे दोनों वाॅयस उनका काम करने में लगे। आओं सब मिलकर एकसाथ एक अच्छी दुनिया बनाते हैं। वहीं बाॅलीवुड की चिकनी चमेली कैटरीना कैफ ने अर्जुन कपूर और वरूण धवन के साथ वीडियो काॅल की तस्वीर शेयर की और लोगों को सुरक्षित रहने की सलाह दी। बाॅलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने अपने घर में बैठ की फोटो शेयर। इंडस्ट्रीज की खूबसूरत जोड़ियों में से एक दीपवीर ने इंस्टाग्राम पर दीपिका की ताली बजाते हुए सब हिरोज को धन्यवाद दिया।

अपने किरदारों से कई बार बड़े पर्दे पर गुदगुदा चुके कार्तिक आर्यन ने अपने सर पर तपेली रखकर थाली बाजते हुए फोटो शेयर कर सबको जनता कर्फ्यू में साथ देने के लिए धन्यवाद किया।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)


बाॅलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी करते हुए लिखा कि यह जनता कर्फ्यू हमें कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में हमारी मदद करेगा और सबको धन्यवाद करने की ध्वनि बड़ी शानदार रही।

बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी दिनभर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहे हैं और लोगों को कोरोनावायरस से सावधान रहे और जनता कर्फ्यू का पालन करने की समझााइ दी। शाम को 5 बजे महानायक ने थाली और ताली बजाते हुए अपनी परिवार की एक वीडियो शेयर की।

जनता कर्फ्यू के दिन काॅमेडी किंग कपिल शर्मा और मीका सिंह ने थोड़े अलग ढंग से कोरोनावायरस के खिलाफ जंग लड़ने वालों का धन्यवाद दिया। दोनों ने बालकनी में बैंड बजाकर सबको धन्यवाद दिया। जो जल्द ही सोशल मीडिया पर ट्रेडिंग कर गया।


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply