विवादों के कारण जल्द बंद हो सकता है करण जौहर का शो 'Koffee with Karan'

विवादों के कारण जल्द बंद हो सकता है, करण जौहर का शो ‘Coffee with Karan’- सूचना

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बाॅलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बड़ी बहस छिड़ गई है। इस दौरान सोशल मीडिया पर कई बाॅलीवुड सेलिब्रिटीज पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के आरोप में आम लोगों ने जमकर ट्रोल किया है। इनमें आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, अनन्या पांडे, वरूण धवन और करण जौहर जैसे कई बड़े बाॅलीवुड स्टार शामिल हैं। इन सब में सबसे ज्यादा ट्रोल करण जौहर और उनके शो ‘Koffee with Karan’ को किया जा रहा है और उन पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के आरोप लगाए जा रहे हैं।

‘Koffee with Karan’ शो हो सकता है बंद:

सुशांत की मौत के बाद लगातार करण के शो ‘Koffee with Karan’ को ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में आई IWMBuzz की खबर के अनुसार, सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग के बाद चैनल इस शो को बंद करने की योजना बना रहा है। इस शो का टेलीकास्ट ‘स्टार वर्ल्ड’ चैनल पर किया जाता है। पहले निर्माता इस शो को किसी और चैनल पर शिफ्ट करने की योजना बना रहे थे, लेकिन करण जौहर के बढ़ते विवादों के कारण शो को बंद करने का फैसला लिया जा रहा है। सोशल मीडिया पर इस शो में बड़े सेलिब्रिटीयों को बुलाकर आउटसाइडर्स का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया जा रहा है, जो इस शो का बंद होने का मुख्य कारण भी बताया जा रहा है।

पहले भी कई सेलिब्रिटीज कर चुके हैं शो का विरोध:

स्टार वर्ल्ड पर टेलीकास्ट होने वाला शो ‘Koffee with Karan’ हमेशा विवादों के कारण सुर्खियों में रहा है। इसके पहले भी कई बार कई सेलिब्रिटीज और आमलोगों इस शो को बंद करने की मांग कर चुके हैं । इसके अलावा कई सेलिब्रिटी शो में जाने से मना भी किया है। एक बार इस शो के बारे में अभिनेता रणबीर कपूर ने कहा था, “मैंने उनसे (करण) कहा था कि मैं नहीं आना चाहता। मैं और अनुष्का वास्तव में विरोध करने जा रहे हैं और इसे रोकने के लिए पूरे फिल्म उद्योग को एकजुट होना चाहिए, क्योंकि यह उचित नहीं है। वह हमसे पैसे कमा रहे हैं। हम आते हैं और हम यहां वातावरण के माध्यम से खराब हो जाते हैं। यह सही नहीं है।”

करण जौहर ने MAMI FILM FESTIVAL से भी इस्तीफा दिया

करण जौहर पर लग रहे आरोपों के कारण करण ने MAMI (The Mumbai Academy of Moving Image) FILM FESTIVAL के बोर्ड से भी इस्तीफा दे दिया है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर इन सेलिब्रिटीयों की फिल्मों को बाॅयकाॅट करने को भी लेकर कई अभियान चलाए जा रहे हैं। सुशांत की मौत के बाद उनके गृहनगर पटना में भी इन सेलिब्रिटीयों के खिलाफ प्रदर्शन किया गया था और सड़क पर इनके पुतले जलाए गए थे।


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply