'दिल तोड़ के' गाने में नजर आए दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर अभिषेक सिंह, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ गाना

‘दिल तोड़ के’ गाने में नजर आए दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर अभिषेक सिंह, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ गाना – सूचना

इन दिनों सोशल मीडिया पर T-series का गाना ‘दिल तोड़ के’ के काफी वायरल हो रहा है। इस गाने को सुप्रसिद्ध सिंगर बी प्राक ने गाया है। इस गाने की खास बात यह है कि इस गानों को दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर अभिषेक सिंह पर फिल्माया गया। जिसके कारण अभिषेक सिंह काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस गाने के पहले भी अभिषेक सिंह कई बार सुर्खियां बटोर चुके हैं।

डिप्रेशन से निकलकर IAS ऑफिसर बने

अभिषेक सिंह 2011 की बैच के IAS अधिकारी हैं। अभिषेक सिंह को अपनी जिंदगी में प्यार में धोखा मिला था। जिसके बाद अभिषेक डिप्रेशन में चले गए थे। वह कई समय तक अकेले रहे, उन्होंने उस दौरान किसी से बाद भी नहीं की और एक समय तो सुसाइड करने का मन भी बना लिया था। लेकिन इसके बाद उन्होंने परिवार की ओर देखा और एक नया जीवन जीने का सोचा। जिसके बाद उन्होंने UPSC पर ध्यान केंद्रित किया और IAS बनने की तैयारी करने लगे।

मथुरा में बुजुर्ग शिक्षक को बनाया था मुर्गा

अभिषेक सिंह पहली बार सुर्खियों में तब आए थे, जब वे उत्तर प्रदेश के मथुरा में उप जिलाधिकारी के तौर पर नियुक्त थे। उस दौरान अभिषेक ने एक बुजुर्ग शिक्षक को अपने ऑफिस बुलाकर उन्हें मुर्गा बनाया और कान पकड़कर उठक-बैठक लगवाए। जिसके बाद मथुरा के कई शिक्षकों ने मिलकर अभिषेक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और शिक्षक से बदसलूकी के आरोप लगाए। जिसके बाद तत्कालीन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कार्यवाई करते हुए उन्हें पद से बर्खास्त कर दिया था। इसके बाद अभिषेक को दिल्ली नियुक्त कर दिया गया था। इसके अलावा अभिषेक सिंह पर दिव्यांग कोटे से नौकरी पाने का आरोप भी लगाया गया था।

IAS ऑफिसर दुर्गा शाक्ति नागपाल से की शादी

अभिषेक सिंह ने 2009 बैच की IAS अफसर दुर्गा शक्ति नागपाल से शादी की। अभिषेक की तरह दुर्गा भी अपने काम के कारण कई बार चर्चा का विषय बन चुकी हैं। हम आपको बता दें कि दुर्गा ने नोएडा के समाजवादी पार्टी के नेता के खिलाफ अवैध खनन मामले में मोर्चा खोल दिया था, जिसके बाद उन्हें भी उनके पद से बर्खास्त कर दिया गया था। फिलहाल दुर्गा शक्ति कॉमर्स ऑफ मिनिस्टर्स में डिप्टी सेक्रेटरी के पद पर नियुक्त है। अभिषेक और दुर्गा शक्ति की एक 4 साल की लड़की भी है।

बेब सीरीज ‘दिल्ली क्राईम 2’ में नजर आएंगे अभिषेक

अभिषेक पिछले कई समय से बाॅलीवुड में आने का प्रयास कर रहे थे। अभिषेक इस गाने के अलावा एक शॉर्ट फिल्म में भी नजर आ चुके हैं। अभिषेक ने अपने गाने के बारे में कहा, ”जब यह गाना 90 के दशक में आया था, तब हम काफी छोटे-छोटे थे तो उस समय की यादें नहीं हैं, लेकिन इस गाने को सुनने के बाद मेरी कॉलेज और स्कूल लाइफ की यादें जरूर ताजा हो जाती हैं क्योंकि यह गाना काफी इमोशनल है। बहुत सी पुरानी दबी हुई यादें ताजा हो जाती हैं।” अभिषेक आगे बताते हैं कि मेरे लिए वो लास्ट लाइन काफी मायने रखती है, जिसमें वो कहता है कि जिंदगी अभी बाकी है। मैं भी कहीं न कहीं इसी दौर से गुजरा हूँ और फिर किसी तरह से अपने आपको संभाल कर आगे बढ़ा। हम आपको बता दें कि, अभिषेक अब एक बेब सीरीज ‘दिल्ली क्राईम 2’ में भी नजर आएंगे। जिसकी तैयारियाँ उन्होंने अभी से शुरू कर दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *