आयुष्मान खुराना की पत्नी इस फिल्म से कर रही है वापसी

आयुष्मान खुराना तो अपनी फिल्मों से सबकी वाहवाही लूटते है और टैलेंट से लोगों को खूब मनोरंजति भी करते हैं। आयुष्मान के आलावा उनके परिवार वाले भी उनसे कम नहीं है फिर चाहे वो आपारशक्ति हो या फिर उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप। ताहिरा ने हाल ही में कैंसर जैसी भयंकर बीमारी से जंग जीती है। अब वें फिर से अपने काम पर वापस लौट रही है।

Image result for आयुष्मान खुराना की पत्नी इस फिल्म से कर रही है वापसी
Image credit: TV9 प्लस न्यूज़

हाल ही में उन्होंने एक नई शॉर्ट फिल्म की घोषणा की है। यह फिल्म उनकी सासु मां पूनम खुराना से प्रेरित है। इस फिल्म का नाम उन्होंने पुन्नी रखा है। जिसका लेखन और निर्देशन खुद ताहिरा ने किया है। फिल्म में पूनम का किरदार अभिनेत्री नीना गुप्ता निभाएंगी।शिशिर शर्मा उनके पति का किरदार निभाएंगे।

यह फिल्म एंन्थोलाॅजी ” जिंदगी इन शॉर्ट ” का हिस्सा है जिसका निर्माण पुनीत गोंगा के प्रोडक्शन हाउस सिख्या एंटरटेनमेंट ने किया है।

ताहिरा ने फिल्म के बारे में कहते हुए कहा कि यह फिल्म मेरी सासु मां पूनम खुराना जी के दिनचर्या से प्रेरित है। जो एक भारतीय गृहिणी के जीवन को भी दर्शाती है और उन्होेंने कहा कि मेरी सासु मां पूरे परिवार को एक जोड़े रखती है और वो एक अच्छी फैट फ्री डिश पन्नी बनाती है। इस फिल्म का शीर्षक भी इस कारण पिन्नी रखा है। इस फिल्म में थोड़ा फिक्शन भी जोडा गया है।

निर्माता गोंगा ने इस फिल्म के बारे में कहा कि ताहिरा ने इस फिल्म को बहुत अच्छे लिखा और निर्देशन किया है और फिल्म को भारतीय परिवारों को भी बखूबी तरीके से दिखाया है। गोंगा के इस एंन्थोलाॅजी सीरीज” जिंदगी इन शॉर्ट ” में कुल 7 शॉर्ट फिल्म है।

जिनमें नानो सो फोबिया, थप्पड़, स्लीपिंग पार्टनर, स्वाहा, सनी साईड और छज्जू के दही भल्ले की कहानियां शामिल हैं। इन फिल्मों का प्रसारण आॅनलाईन प्लेटफार्म फ्लिकाटॅ पर प्रसारित की जाएगी।


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply