ये है एशिया की टाॅप 10 Sexiest Women, जानिए आपकी फेवरेट ऐक्ट्रेस किस नंबर पर है

हाल ही में लंदन की मैगजीन Eastern Eye ने एशिया की टाॅप Sexiest Women’s की लिस्ट जारी की हैं। इस लिस्ट में शामिल ऐक्ट्रेस की खूबसूरती और अदा का हर कोई दीवाना है। इस लिस्ट में बाॅलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री की कई ऐक्ट्रेस शामिल है। जिनके लाखों की संख्या में फैन्स हैं। आईये नजर डालते है इस लिस्ट की टाॅप 10 Sexiest Women पर जो इस लिस्ट में जगह बनाने के बाद काफी चर्चा में है।

Asia's Top 10 Sexiest Women- Soochna
Image credit: The Week

10.प्रियंका चोपड़ा – इस लिस्ट में नंबर 10 पर जगह बनाई है बाॅलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने, जो अपनी अदाकारी के कारण बाॅलीवुड से लेकर हाॅलीवुड तक चर्चा में रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा साल 2000 में Miss world का खिताब भी जीत चुकी है। साल 2016 में प्रियंका को एक्टिंग के लिए भारत सरकार द्वारा पद्मश्री अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है। फिलहाल प्रियंका चोपड़ा बाॅलीवुड और हाॅलीवुड में अपने आगे के प्रोजेक्ट पर काम कर रहीं हैं।

Asia's Top 10 Sexiest Women- Soochna
Image credit: Images Dawn

9.मेहविश हयात – इस लिस्ट में नंबर 9 पर जगह बनाई है पाकिस्तान की जानी-मानी ऐक्ट्रेस मेहविश हयात ने। मेहविश ने अपनी अदाकारी से बहुत लोगों का दिल जीता है पाकिस्तान के आलावा दुनियाभर में भी इनके काफी फैन्स है। मेहविश को पिछले साल पाकिस्तान सरकार की तरफ से तमगा-ऐ-इम्तियाज पुरस्कार से नवाजा जा चुका है। मेहविश हयात अभी पाकिस्तान के कई सीरियल्स और मूवी में काम कर रही हैं।

Asia's Top 10 Sexiest Women- Soochna
Image credit: Zee News

8.निया शर्मा भारत की टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री निया शर्मा ने इस लिस्ट में नंबर 8 पर जगह बनाई है। निया शर्मा ने पवित्र रिश्ता, खतरों के खिलाड़ी और इश्क़ में मरजावां जैसै कई टीवी शोज में काम किया है। निया को 2012 में टीवी शो ”देश की धड़कन” के लिए बेस्ट ऐक्ट्रेस का Indian Television academy award भी मिल चुका है। निया जल्द ही बाॅलीवुड में डेब्यू कर सकती है।

Asia's Top 10 Sexiest Women- Soochna
Image credit: TVOvermind

7 शिवांगी जोशी – इस लिस्ट में सबसे कम उम्र में शामिल होने वाली शिवांगी जोशी ने लिस्ट में नंबर 7 पर जगह बनाई हैं। शिवांगी की उम्र अभी मात्र 25 साल है जो इस लिस्ट में शामिल सभी ऐक्ट्रेस में से सबसे कम है। शिवांगी ने साल 2014 में ” खेलती हैं ज़िन्दगी आँख मिचोली ” टीवी सीरियल से इंडियन टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। जिसके बाद से लगातार शिवांगी कई बड़े टीवी शोज में नजर आ रहीं हैं।

Asia's Top 10 Sexiest Women- Soochna
Image credit: India TV

6.कैटरीना कैफ – इस लिस्ट में नंबर 6 पर जगह बनाई है बाॅलीवुड की चिकनी चमेली कैटरीना कैफ ने। कैटरीना कैफ ने साल 2003 में बूम से बाॅलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद कटरीना ने बाॅलीवुड में हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम जैसी अन्य भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है। कटरीना ने अपनी अदाकारी के लिए बाॅलीवुड में कई अवार्ड जीतें है। कटरीना इस साल के पहले भी कई बार इस लिस्ट में शामिल हो चुकी है।

Asia's Top 10 Sexiest Women- Soochna
Image credit: DNA India

5.सुरभि चांदना – एशिया की खूबसूरत महिलाओं की इस लिस्ट में नंबर 5 पर जगह मिली है भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री की ऐक्ट्रेस सुरभि चांदना को, जिन्हें टीवी शोज में अपनी एक्टिंग के लिए गोल्ड अवार्ड सहित अवार्ड्स मिले हैं। सुरभि ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के छोटे ब्रांड्स के विज्ञापनों से किया था। जिसके बाद टीवी शो ” तारक मेहता का उल्टा चश्मा ” में स्वीटी के किरदार से टीवी शोज में डेब्यू किया था। जिसके बाद से सुरभि लगातार टीवी शोज में काम कर रहीं हैं और खूब वाह – वाही बटोर रहीं हैं।

Asia's Top 10 Sexiest Women- Soochna
Image credit: 24newshd

4.माहिरा खान – इस लिस्ट में नंबर 4 पर जगह बनाई है पाकिस्तान की एक और जानी-मानी ऐक्ट्रेस माहिरा खान ने। माहिरा खान ने पाकिस्तान में टीवी शोज के साथ कई फिल्मों में भी काम किया है। इसके आलावा माहिरा ने बाॅलीवुड में भी शाहरुख खान के साथ रईस फिल्म की है, जिसके लिए उन्हें खूब वाह-वाही मिली थी। माहिरा Style icon of the year से लेकर Best popular Actress तक के कई कई खिताब जीत चुकी है। माहिरा ने अपने करियर की शुरुआत एक VJ के तौर पर की थी और 2011 में फिल्म ”बोल” से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था।

Asia's Top 10 Sexiest Women- Soochna
Image credit: IWMBuzz

3.हिना खान – भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी-मानी ऐक्ट्रेस हिना खान ने इस लिस्ट में नंबर 3 पर जगह बनाई है। हिना खान अपनी खूबसूरती का जलवा CON-CAN Movie Festival में भी बिखरे चुकी है। हिना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी ” ये रिश्ता क्या कहलाता है ” से किया था। जिसके बाद हिना ने बिग बाॅस और खतरों के खिलाड़ी जैसे रियलिटी शोज में भी काम किया है। इन सबके आलावा हिना कई म्युजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी है। फिलहाल हिना कई बेब सीरीज और टीवी शोज में काम कर रहीं हैं।

Asia's Top 10 Sexiest Women- Soochna
Image credit: NewsX

2.दीपिका पादुकोण – एशिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं की इस लिस्ट में नंबर 2 पर जगह बनाई है बाॅलीवुड की ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने। दीपिका ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से हर कोई को अपना दीवाना बना रखा है। दीपिका ने फिल्म ” ओंम शांति ओंम ” से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। जिसके बाद वें लगातार सफलता की सीढ़ियों पर चढ़ती गई। दीपिका ने Filmfare, iifa जैसे कई बड़े प्रतिष्ठित अवार्ड्स भी अपने नाम किए हैं।

Asia's Top 10 Sexiest Women- Soochna
Image credit: Bollywood Bubble

1.आलिया भट्ट – इस साल एशिया की सबसे Sexiest Women बाॅलीवुड की टाॅप ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट को चुना गया है। आलिया अपनी अदाओं से सबको अपना दीवाना बना लेती है। आलिया ने साल 2012 में ” Student of the year” से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। आलिया भट्ट को अपनी खूबसूरती और स्टाईल के लिए अब तक कई अवार्ड्स मिल चुके हैं जिनमें iifa, Guild जैसै कई अवार्ड्स शामिल है। इस साल आलिया भट्ट की फिल्म ”ब्रह्मास्त्र” आने वाली है जिसके लिए उनके फैन्स काफी समय से इंतज़ार कर रहें हैं।


Connect With US- Facebook | Twitter | Instagram

Leave a Reply